देश की राजधानी दिल्ली में भी ड्रग माफिया के हौसले उफान पर : कुख्यात ड्रग्स सप्लायर धर्मवीर पल्ला को पकड़ने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला

Font Size

पुलिस की गोली से दो घायल , पथराव में 4 पुलिस स्टाफ भी घायल

नई दिल्ली :  देश की राजधानी दिल्ली में भी ड्रग माफिया के हौसले कितने उफान पर हैं इस बात का अंदाजा आज साक्षात उसे वक्त देखने को मिला जब दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में कुख्यात ड्रग्स सप्लायर धर्मवीर पल्ला को पकड़ने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला हो गया . खबर है कि बेकाबू भीड़ ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया . मजबूरन जवाबी कार्रवाई में पुलिस पार्टी को  भी गोलियां चलानी पड़ी. इसमें दो लोगों को गोली लगी .  सूत्रों के अनुसार पुलिस की इस कार्रवाई में धर्मवीर पल्ला का रिश्तेदार घायल हो गया . दूसरी तरफ पथराव में 4 पुलिस स्टाफ इंस्पेक्टर बृजपाल, ASI राजेश, कांस्टेबल रिंकू और कांस्टेबल विनोद भी घायल हो गये . धर्मवीर पल्ला मौके का फायदा उठाकर भाग निकला . पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि आज सुबह करीब 8.30 बजे दिल्ली पुलिस की टीम धर्मवीर पल्ला नाम के कुख्यात ड्रग सप्लायर को पकड़ने गई थी.  बाहरी उत्तरी जिला नारकोटिक्स टीम कुख्यात ड्रग्स तस्कर धर्मवीर पल्ला को एक गैर जमानती वारंट में गिरफ्तार करने के लिए इंद्रपुरी पहुंची. उसके घर पर जब पुलिस ने दबिश दी तो वो अपने घर पर मौजूद नहीं था.  उल्लेखनीय है कि धर्मवीर पर डकैती के भी कई मामले दर्ज हैं.

खबर है की पुलिस जैसे ही उसके मकान से बाहर निकली तभी सामने से धर्मवीर पल्ला करीब 50-60 लोगों को लेकर आया, जिनके पास लाठी डंडे और पत्थर थे. भीड़ ने अचानक से पुलिस टीम पर हमला कर दिया और पथराव कर दिया. दिल्ली पुलिस ने अपने बचाव में जवाबी कार्रवाई करते हुए हवाई फायरिंग की और दूसरी तरफ से दंगाइयों ने पुलिस पर गोली चला दी. पुलिस पार्टी का बचाव करते हुए  इंस्पेक्टर बृजपाल ने भीड़ के पैरों पर निशाना लगा कर फायर किया .

इस कार्रवाई के दौरान दंगाइयों में मौजूद दो लोगों को गोली लगी. उनकी पहचान अमित और सोहैब के रूप में हुई है. पूछताछ से जानकारी म्मिली कि घायल व्यक्ति अमित, ड्रग्स सरगना धर्मवीर पल्ला का रिश्तेदार है.  वह रघुबीर नगर दिल्ली का रहने वाला है. अमित पहले भी 6 आपराधिक मामले में शामिल रहा है. इनमें लूटपाट, डकैती, हत्या की कोशिश के मामले भी शामिल हैं. घायलों को इलाज के लिए BL कपूर और राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया .

 

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: