रातों-रात एक बैंक अकाउंट में आए 99 करोड़ 99 लाख !

Font Size

 

आगरा : नोटबंदी के बाद कुछ लोगों के बैंक अकाउंट में गुमनाम लोग करोड़ों-अरबों रुपए डाल रहे हैं. अब ताजा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है, जहां संदीप कुमार के सेविंग अकाउंट में अचानक 99 करोड़ 99 लाख रुपए से भी ज्यादा रकम आ गई. इतनी बड़ी रकम खाते में आने के बाद पूरा परिवार परेशान है. सुमित नगर निवासी संदीप तिवारी रुद्रपुर में एक बिस्किट कंपनी में काम करता है.

 

इस समय वह अपने घर छुट्टी पर आया हुआ है. सुमित को जब पैसे की जरूरत पड़ी तो उन्होंने ट्रांसयमुना के एसबीआई एटीएम से पैसे निकालने की कोशिश की. कैश तो नहीं निकला, लेकिन खाते में पैसे चेक करने के लिए जैसे ही मिनी स्टेटमेंट निकाला तो उसके होश उड़ गए. सुमित के खाते में 99 करोड़ 99 लाख 91 हजार 723 रुपए थे.

 

उन्होंने इस बात की जानकारी एटीएम गार्ड को भी दी और अलग-अलग एटीएम में बैलेंस चेक किया हर एटीएम की स्लिप में वही रकम आ रही थी. संदीप के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी रुद्रपुर में लगभग दो महीने पहले एटीएम से चेक करने पर लगभग इतनी ही रकम शो हुई थी लेकिन बैंक एटीएम का फॉल्ट समझकर उन्होंने इसे नजरअंदाज कर दिया था. अब संदीप ने इस बात की जानकारी अपने घरवालों को दी तो वे भी इतनी बड़ी रकम अचानक खाते में आ जाने से सहम गए.

You cannot copy content of this page