हुंडई मोटर्स इंडिया ने गुरुग्राम जिला प्रशासन को दिए एक लाख थ्री लेयर फेस मास्क व 2000 पीपीई किट

Font Size

गुरुग्राम 24 अप्रैल । कोविड-19 संक्रमण से बचाव को लेकर आज प्रसिद्ध ऑटोमोबाइल कंपनी हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने सीएसआर के तहत गुरुग्राम के मंडल आयुक्त अशोक सांगवान को एक लाख थ्री लेयर फेस मास्क हैंड ओवर किए। इसके अलावा , कंपनी द्वारा 2000 पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट अर्थात पी पी ई किट तथा 5000 एन 95 मास्क भी दिए गए।

 

ऑटोमोबाइल कंपनी हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड की ओर से सेल्स एंड मार्केटिंग के निदेशक तरुण गर्ग और आनंद ग्रुप हेड कॉरपोरेट अफेयर्स से पुनीत ने आज मास्क और किट की खेप मंडल आयुक्त अशोक सांगवान और उपायुक्त अमित खत्री को भेट की, जिस पर उन्होंने कम्पनी का आभार व्यक्त किया ।

मंडलायुक्त अशोक सांगवान ने कहा कि जिला की अन्य कंपनियों को भी संकट की इस घड़ी में जिला प्रशासन का सहयोग करने के लिए अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आज हम सभी को एक दूसरे के साथ सहयोग कर जरूरतमंद लोगों की मदद करनी चाहिए। समाज में समृद्ध व्यक्तियों को मानवता का परिचय देते हुए गरीब लोगों को समाज की मुख्यधारा से जोड़ने का प्रयास करना चाहिए। उन्होंने कंपनियों व उद्योगों से अपील करते हुए कहा कि वे कोविड-19 संक्रमण को रोकने में सरकार का सहयोग करने के लिए आगे आए।

मंडलायुक्त ने कहा कि जिला प्रशासन का प्रयास है कि कोविड -19 संक्रमण को फैलने से रोका जाए और अधिक से अधिक लोगों तक फेस मास्क व अन्य जरूरत का सामान पहुंचाया जाए । उन्होंने कहा कि हम प्रयास कर रहे हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक मदद पहुंचाई जाए और कोरोना वायरस के संक्रमण को कम कर सकेंगे ।

उन्होंने बताया कि हरियाणा सरकार ने इस समय कोविड 19 की रोकथाम के लिए विशेष दिशा निर्देश जारी किए है जिनकी पालना करना हम सभी के लिए अत्यंत आवश्यक है । उन्होंने कहा कि वे एक-दूसरे के संपर्क में ना आए और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें । लोग घरों से बाहर निकलते समय फेस मास्क का इस्तेमाल जरूर करें और हैंड सैनिटाइजर लगाते रहे ।

इस मौके पर उपायुक्त अमित खत्री ने कम्पनी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस समय फेस मास्क व अन्य किटो की आवश्यकता बढ़ गई है क्योंकि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए फेस मास्क, हैंड सैनिटाइजर व अन्य किटो का इस्तेमाल किया जा रहा है । उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन के पास इस समय फेस मास्क व अन्य वस्तुओं की पर्याप्त मात्रा उपलब्ध है । उन्होंने कहा कि गुरुग्राम की कई अन्य बड़ी कंपनियां भी पूरी तरह से अपना सहयोग दे रही हैं। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन इस समय पूरी तरह से सतर्क है व अलग-अलग टीमों द्वारा क्षेत्रवार जिला की मॉनिटरिंग की जा रही है । उन्होंने कहा कि सभी को इस समय मिलकर काम करना है व पूरी तरह से सावधानी बरतते हुए आगे बढ़ना है । उन्होंने जिला वासियों से आह्वान किया कि वे घर से बाहर न निकले और सरकार द्वारा दी गई सभी गाइडलाइंस की पालना करें । किसी भी व्यक्ति के साथ सीधा संपर्क में ना आए और फेस मास्क , हैंड सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें तथा अन्य सभी सावधानियों को बरते व जिससे खुद के साथ साथ दूसरो को भी सुरक्षित रख सकते है।

इस अवसर पर कंपनी से आए पदाधिकारियों ने मंडलायुक्त व उपायुक्त को आश्वासन दिलाया कि भविष्य में भी कंपनी द्वारा जिला प्रशासन को जरूरत अनुरूप सहयोग किया जाता रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: