जिले के सभी अधिकारियों की 15 मई तक छुट्टियां रद्द

Font Size
गुरुग्राम, 09 मई। उपायुक्त चंद्र शेखर खरे ने गुरुग्राम जिला के सभी कार्यालय अध्यक्षों को निर्देश दिए हैं कि वे 15 मई तक उनकी अनुमति के बगैर अवकाश पर ना जाएं और जो अधिकारी अभी वर्तमान में छुट्टी पर गए हुए हैं उन सभी की छुट्टियां भी तुरंत प्रभाव से रद्द कर दी हैं। 
उपायुक्त ने जिला के सभी कार्यालय अध्यक्षों को उनकी अनुमति के बिना 15 मई तक मुख्यालय नहीं छोडऩे के आदेश दिए हैं। ऐसा इसलिए किया गया है कि जिला की तीन नगरपालिका पटौदी, फरूखनगर तथा हेलीमण्डी के 13 मई को चुनाव होने जा रहे हैं जिसके कारण कानून व्यवस्था बनाए रखना अत्यंत आवश्यक है। यही नहीं, गुरुग्राम में मुस्लिम समुदाय द्वारा कुछ स्थानों पर नमाज अदा करने को लेकर भी कुछ हिंदु संगठनो एवं मुस्लिम संगठनो में मतभेद है जिसके कारण कानून व्यवस्था भंग होने की स्थिति से इंकार नहीं किया जा सकता।
इन दोनो विषयों को लेकर  जिला प्रशासन पूरी तरह से गंभीर है और निरंतर कानून व्यवस्था पर निगरानी रखे हुए है। ऐसे में जिला में किसी भी कार्यालय के कर्मचारियों व अधिकारियों  की आवश्यकता प्रशासन को पड़ सकती है। इसी तथ्य को ध्यान में रखते हुए उपायुक्त द्वारा सभी कार्यालय अध्यक्षों को मुख्यालय पर उपस्थित रहने के आदेश दिए गए हैं। 

You cannot copy content of this page