ऑटों चालको की प्रीपेड बूथ चालू करने की मांग का यूनियन ने किया पुरजोर समर्थन ; योगेश शर्मा 

Font Size
 
ऑटों चालको की प्रीपेड बूथ चालू करने की मांग का यूनियन ने किया पुरजोर समर्थन ; योगेश शर्मा  2गुरुग्राम : आज सैक्टर 29 हुडडा मैट्रो स्टेशन पर बन्द पडे़ ऑटों प्रीपेड बूथ को चालू करवाने के लिए ऑटों चालकों की बैठक भारतीय मजदूर संघ से सम्बंधित हरियाणा ऑटों चालक संगठन के प्रदेश महामंत्री योगेश शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में करीब 280 ऑटों चालको ने हरियाणा ऑटों चालक संगठन की सदस्यता ग्रहण की। बैठक का आयोजन प्रधान देवेन्द्र कुमार व प्रदीप कुमार ने किया।
 
बैठक में ऑटों चालको ने अपनी समस्याओं को भी युनियन के सम्मुख बहुत जोर शोर से उठाया। बैठक को सम्बोधित करते हुए हरियाणा ऑटों चालक संगठन के प्रदेश महामंत्री योगेश शर्मा ने कहा कि हुडडा मैट्रो स्टेशन पर बन्द पडे़ ऑटों प्रीपेड बूथ को चालू करवाने के लिए ऑटों चालकों की मांग का युनियन खुला सर्मथन करती है व जल्द ही पुलिस कमीशनर महोदय से मुलाकात करके इसे चालू करवाया जाएगा। योगेश शर्मा ने कहा कि ऑटों प्रीपेड बूथ को चालू करने से न केवल ऑटों चालको को फायदा होगा बल्कि सवारियो को भी काफी फायदा होगा, साथ ही हुडडा मैट्रो स्टेशन के पास लगने वाले जाम से भी मुक्ति मिलने में सहायता मिलेगी।
 
योगेश शर्मा ने कहा कि कुछ ई-रिक्सा कंपनियों के उच्चे रसूख होने के कारण उनके ई-रिक्सा को तो मैट्रो स्टेशन के अन्दर खड़े करने के लिए व सवारी बैठाने की इजाजत मिली हुई है, जबकि ऑटों चालको को मैट्रो स्टेशन के बहार भी सवारी बैठाने व उतारने पर भारी भरकम चलान भुगतने पड़ते है।
 
योगेश शर्मा ने कहा कि  युनियन के द्वारा पिछले एक साल पहले सरकार से 54 ऑटों स्टैण्डों की मांग करके स्थान चिन्हित करवाये गये थे लेकिन आज एक साल से भी ज्यादा समय बीतने पर भी कोई कार्यवाही सरकार ने नही की।  योगेश शर्मा ने कहा कि जल्द ही हरियाणा ऑटों चालक संगठन के बैनर तल्ले बहुत बड़ा आन्दोलन किया जाएगा। इस अवसर पर भारतीय मजदूर संघ जिला गुरूग्राम ईकाइ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष बाल किशन हुडडा, अमित पौदार, संजय पौदार, रूस्तम, गणेश पंडित, मुसीद, अशोक कुमार, नेत्रपाल, सुरेन्द्र, संजय कुमार, चरन सिंह सहित भारी संख्या में  ऑटों चालको ने भाग लिया।
 

You cannot copy content of this page