चौधरी आफताब अहमद के नेतृत्व में आज नूंह में “मेवात जन आक्रोश यात्रा”

Font Size

यूनुस अलवी

मेवात :  हरियाणा कांग्रेस के उपाध्यक्ष व पूर्व मंत्री चौधरी आफताब अहमद ने हरियाणा की खट्टर सरकार व केंद्र की मोदी सरकार की जन विरोधी व मेवात विरोधी नीतियों के विरोध में सोमवार को जिला कांग्रेस कमेटी के नूंह स्थित मुख्यालय पर प्रातः 10 बजे “मेवात जन आक्रोश” यात्रा का आयोजन रखा है।

चौधरी आफताब अहमद ने बताया भाजपा की केंद्र की मोदी सरकार ने रोजाना डीजल, पेट्रोल व रसोई गैस के दाम बढा बढा कर आसमान में पहुँचा दिये हैं, किसानों को ना पर्याप्त खाद मिल रहा है और ना सिंचाई के लिए पानी, जिससे मेवात के किसानों को भारी नुकसान उठाना पङ रहा है। बिजली के दाम बढाने के बावजूद भी मेवात में बिजली की भारी किल्लत है।

उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार व मोदी सरकार में ना युवाओं के लिए रोजगार है और ना ही 9000 रू का बेरोजगारी भत्ता दिया जा रहा है।

सरकार मेवात के लोगों के साथ खनन, ङंफर व ओवर लोङिंग में सौतेला व्यवहार कर रही है।

चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि मेवात में ड्राइविंग स्कूल, एम ङी यू रीजनल सेंटर नगीना, मेवात को रेल से जोङने की परियोजना को हमने कांग्रेस सरकार में मंजूर कराया लेकिन ज्यादातर परियोजनाओं को भाजपा सरकार ने ठंडे बस्ते में डाल दिया है।

चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि कांग्रेस राज की हमारी मंजूरशुदा परियोजना को शुरू व पूरी हो चुकी परियोजनाओं को जनता की सेवा में समर्पित नहीं किया जा रहा। मेवात को खट्टर सरकार ने एक भी परियोजना नई नहीं दी है, कांग्रेस की परियोजनाओं का फीता काटा गया और भाजपा व इनेलो श्रेय के लिये दावा ठोकती हैं। ऐसा व्यवहार क्यों?

प्रदेश की बिगड़ती कानून वयवस्था व बेटीयों पर अत्याचार चिंता का गंभीर विषय है। प्रदेश में आम आदमी, खासतौर से मेवातवासी आज परेशान हैं, कयोंकि विकास की दो ईंट साढे तीन साल में मेवात में नहीं लगी हैं।

उन्होंने कहा कि वो मेवात के लोगों के हितों के लिए संघर्ष करेंगे, हर वर्ग की लङाई कांग्रेस लङती रही है और एक बार फिर वो लोगों की लङाई लङेंगें। इसिलिए कल लोगों के साथ ” मेवात जन आक्रोश” यात्रा बुलाई गई है। चौधरी आफताब अहमद ने लोगों से आह्वान करते हुए भारी तादाद में पहुंचने की अपील की है।

You cannot copy content of this page