छात्र संघ चुनाव पर विचार के लिए चार सदस्यीय कमेटी की बैठक 15 को

Font Size
चंडीगढ़, 10 नवंबर :  हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने बताया कि प्रदेश के विश्वविद्यालयों एवं महाविद्यालयों में छात्र संघ के चुनाव करवाने के लिए राज्य सरकार ने जिस चार सदस्यीय कमेटी का गठन किया था उसकी महत्वपूर्ण बैठक 15 नवंबर 2017 को सायं 3 बजे चंडीगढ़ स्थित उनके कार्यालय में होगी। 
 
       श्री शर्मा ने बताया कि इस कमेटी में गुरू जंभेश्वर विश्वविद्यालय,हिसार के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार अध्यक्ष मनोनीत किए गए हैं, जबकि महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय,रोहतक के कुलपति प्रो.बिजेंद्र कुमार पुनिया व कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरूक्षेत्र के कुलपति प्रो. के.सी शर्मा सदस्य और इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय,मीरपुर के कुलसचिव डॉ. मदनलाल को इस कमेटी का सदस्य सचिव मनोनीत किया गया है।
 
     शिक्षा मंत्री ने आज महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक के छात्रों द्वारा छात्र संघ के चुनाव को लेकर किए गए प्रदर्शन पर कहा कि राज्य सरकार ने प्रदेश में छात्र संघ चुनाव करवाने के लिए  एक कमेटी का गठन किया हुआ था जिसकी रिपोर्ट पर विचार करने के लिए ही उनकी अध्यक्षता में इस कमेटी की 15 नवंबर 2017 को बैठक बुलाई गई है। ऐसे में विद्यार्थियों से अनुरोध है कि वे इस मुद्दे पर प्रदर्शन आदि करके अपनी पढ़ाई का समय व्यर्थ न करें। शिक्षा मंत्री के आश्वासन के बाद विद्यार्थियों ने अपना प्रदर्शन स्थगित कर दिया ।

You cannot copy content of this page