आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के लिए 20 प्रत्याशियों के नाम की पहली सूचि जारी की, कांग्रेस से तालमेल की संभावना क्षीण

Font Size

गुरुग्राम : आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्ट्री के बीच चुनावी तालमेल होने की संभावना क्षीण हो चली है क्योंकि पार्टी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए 20 प्रत्याशियों के नाम की पहली सूचि जार कर दी है. इस सूचि के साथ ही पार्टी ने यह संकेत दे दिया है कि हरियाणा में इंडिया गठबंधन के सभी दल अलग अलग चुनाव लड़ने वाले हैं .

इस बात की पुष्टि आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता के बयां से भी होती है . उन्होंने आज जारी बयां में कहा है कि , “आम आदमी पार्टी हरियाणा का प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते मैं 90 सीटों के लिए पूरी तैयारी कर रहा हूं। आलाकमान की ओर से गठबंधन की कोई खबर अब तक नहीं आई है, अगर शाम तक कोई खबर नहीं आती है तो शाम तक हम अपने 90 विधानसभा क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर देंगे… आम आदमी पार्टी पूरी तैयारी में लगी है…”

आप हरियाणा अध्यक्ष सुशील गुप्ता के बयान पर आप नेता व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा, “…हमारी(हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर) पूरी तैयारी है और हम लोग उम्मीदवारों की घोषणा करने की पूरी प्रक्रिया कर चुके हैं… आम आदमी पार्टी एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल है। हरियाणा में हमारा एक मजबूत संगठन है… जैसे ही अरविंद केजरीवाल या पार्टी नेतृत्व की ओर से (गठबंधन को लेकर) निर्देश दिए जाते हैं तो हम उसी हिसाब से आगे बढ़ेंगे…”

आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के लिए 20 प्रत्याशियों के नाम की पहली सूचि जारी की, कांग्रेस से तालमेल की संभावना क्षीण 2

आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के लिए 20 प्रत्याशियों के नाम की पहली सूचि जारी की, कांग्रेस से तालमेल की संभावना क्षीण 3

Leave a Reply

You cannot copy content of this page