पंचकूला में माउंटेन टैरेन बाईकिंग मोरनी चैलेंज-2021 रेस का आयोजन 5 मई से

63 / 100
Font Size

गुरूग्राम, 28 अप्रैल। राज्य में साहसिक खेलों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से 5 मई को पंचकूला के मोरनी एरिया में माउंटेन टैरेन बाईकिंग मोरनी चैलेंज-2021 रेस का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रतिभागी की उम्र 14 वर्ष से उपर की होनी चाहिए। माउंटेन बाईकिंग रेस की दूरी लगभग 25 किलोमीटर रखी गई है।


इस बारे में जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी जे जी बनर्जी ने बताया कि माउंटेन टैरेन बाईकिंग रेस में पुरूष एवं महिला वर्ग में ओपन कैटेगरी में किसी भी प्रतिभागी द्वारा भाग लिया जा सकता है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए व्यक्ति के पास हैलमेट, ओन माउंटेन बाईक प्रोपर सायकिलिंग गेयर्स होनी अनिवार्य है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक प्रतिभागी वैबपोर्टल-http://forms.gle/KG4RJC7g4rtj5RR49  पर रजिस्टेªशन कर सकते हैं।

रेस का रूटमैप https:/www.google.com/maps/d/edit?mid=1bs4E67G2xTLx4pq5yyehuXs28EVdM_1L&usp=sharing     पर देख सकते हैं। यह माउंटेन टेरेन बाईकिंग रेस 5 मई को प्रातः8 बजे रैड बिशप पर्यटन काॅम्पलैक्स सैक्टर-1 पंचकूला से आरंभ होगी तथा नेचर कैंप थापली में समाप्त होगी।
उन्होंने बताया कि इस माउंटेन टैरेन बाईकिंग रेस में पुरूष व महिला वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले को 31 हजार रूप्ये, दूसरा स्थान प्राप्त करने वाले को 21 हजार रूप्ये तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले को 11 हजार रूप्ये, चैथे ,पांचवे व छठे स्थान पर रहने वालो को 5 हजार रूप्ये प्रति की दर से नकद पुरस्कार की राशि प्रदान की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page