एल एंड टी कंपनी के सी ई ओ व एमडी एस एन सुब्रह्मण्यन राष्ट्रीय सुरक्षा समिति के अध्यक्ष नियुक्त किए गए

Font Size

नई दिल्ली : श्रम और रोजगार मंत्रालय ने एल एंड टी लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक  एस.एन. सुब्रह्मण्यन को तीन वर्ष  के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया है।  श्री सुब्रह्मण्यन एक प्रख्यात इंजीनियर हैं जिन्होंने कई वर्षों तक एल एंड टी के अवसरंचना विकास से जुड़े कारोबार को बढ़ाने में काफी योगदान दिया है और इसके जरिए एल एंड टी को  देश की सबसे बड़ी तथा दुनिया की 14वीं सबसे बड़ी निर्माण कंपनी बनाने का काम किया है।

 एल एंड टी देश की सबसे बड़ी इंजीनियरिंग कंपनियों में से एक है जो  भारी इंजीनियरिंग तथा रक्षा क्षेत्र से जुड़े बड़े उत्पाद बनाने के साथ ही  जहाज निर्माण का काम भी करती है।

श्री सुब्रह्मण्यन का लंबा अनुभव काम काज की जगहों पर व्‍यावसायिक सुरक्षा, स्‍वास्‍थ्‍य और कार्यस्‍थल स्थिति संहिता 2020 के अनुरुप सभी के लिए सुरक्षित माहौल सुनिश्चित करने में राष्ट्रीय सुरक्षा समिति का मार्गदर्शन करेगा ।

श्री सुब्रहृमण्यन के नेतृत्व में राष्ट्रीय सुरक्षा समिति देश में ओएसएच को नियंत्रित करने वाले  विनियमों को जिनमें पिछले 50 वर्षों से कोई बदलाव नहीं किया गया है को नए सिरे से परिभाषित करने में डीजीएफएएसएलआई की मदद करेगी। 

सुरक्षा समिति  पहले से ही  ओएसएच  और प्रदर्शन के आधार पर प्रतिष्ठानों की सुरक्षा रेटिंग का काम कर रही है जिसे देश में और विस्तार दिया जा सकता है और निरीक्षण प्रणाली के साथ जोड़ा जा सकता है।

You cannot copy content of this page