गुलाम नबी आजाद कोरोना वायरस संक्रमित

Font Size

नयी दिल्ली, 16 अक्टूबर । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और उन्होंने अपने आवास पर खुद को पृथक-वास में कर लिया है।

उन्होंने शुक्रवार को ट्विटर के माध्यम से यह जानकारी दी। 71 वर्षीय आजाद ने कहा, ‘जांच में मेरे कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। मैंने घर पर ही खुद को पृथक-वास में कर लिया है। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोग प्रोटोकॉल का अनुसरण करें।’’

राज्यसभा में कांग्रेस के उप नेता आनंद शर्मा ने आजाद के कोरोना संक्रमित होने पर चिंता जताई और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

आजाद से पहले कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता कोविड की चपेट में आ चुके हैं। मोतीलाल वोरा, अहमद पटेल, अभिषेक मनु सिंघवी, पीएल पुनिया, तरूण गोगोई, आरपीएन सिंह तथा पार्टी के कुछ अन्य नेता पिछले कुछ महीनों में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं।

यही नहीं, उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, पर्यटन मंत्री प्रह्लाद पटेल सहित सत्तापक्ष तथा विपक्ष के कई अन्य नेता भी इस वायरस से संक्रमित हुए।

You cannot copy content of this page