आजमगढ़ में चाकू मार कर दो युवकों की हत्या, एक घायल

Font Size

आजमगढ़, 12 अक्टूबर: यूपी के आजमगढ़ जिले में निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहा चौकी अंतर्गत चकिया हुसेनाबाद गांव में सोमवार को अपराह्न एक युवक ने चाकू मार दो युवकों की हत्या कर दी, वहीं इस घटना में एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। घायल की हालत गंभीर बनी हुई। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने टीम के साथ घटना की जांच की। पुलिस घटना का कारण सहित अन्य जांच में जुटी है। घटना के बाद से हमलावर फरार है।


निजामाबाद थाना क्षेत्र के चकिया हुसेनाबाद गांव निवासी 24 वर्षीय अस्मर पुत्र अशरफ का उसके गांव के एक युवक से पुरानी रंजिश चल रही है। सोमवार को अस्मर का मित्र 23 वर्षीय काजिम पुत्र फहीम निवासी संजरपुर थाना सरायमीर व अस्मर के बुआ का पुत्र 22 वर्षीय मुशीर पुत्र अस्लम निवासी मुहम्मदपुर थाना गंभीरपुर एक बाइक से जा रहे थे। चकिया हुसेनाबाद गांव में पहुंचने पर अस्मर के घर के पास गली में गांव के वासिफ पुत्र मो. आरिफ से विवाद हो गया।

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि वासिफ ने चाकू से हमला कर अस्मर, काजिम व मुशीर को घायल कर दिया। परिजन तीनों को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे, उपचार के दौरान अस्मर व उसके मित्र काजिम की मौत हो गई। मुशीर की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी होते ही एसपी, एसपी सिटी पंकज कुमार पांडेय, सीओ सदर सिद्धार्त तोमर, निजामाबाद थाना प्रभारी अनवर अली खान सहित अन्य लोग मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की।


पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना का कारण पता नहीं चला है। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

You cannot copy content of this page