बॉलीवुड हस्तियों के साथ सीएम योगी ने की फिल्म सिटी को लेकर चर्चा

Font Size

लखनऊ,22 सितम्बर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यूपी में फिल्म सिटी बनाने को लेकर अपने लखनऊ स्थित सरकारी आवास में फिल्म कलाकारों, निर्माता निर्देशकों, गीतकार, संगीतकार गायकों व लेखकों के साथ एक बैठक की और लोगों से इस पर चर्चा की। इस मीटिंग में सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी सौन्दर्या रजनीकांत, निर्माता निर्देशक मधुर भंडारकर, अभिनेता प्रियदर्शन, रवीना टंडन, सुभाष घई, परेश रावल, गायक अनूप जलोटा, उदित नारायण, कैलाश खेर, लेखक विजयेंद्र प्रसाद, गीतकार मनोज मुन्तस्सिर शामिल थे।

बॉलीवुड हस्तियों के साथ सीएम योगी ने की फिल्म सिटी को लेकर चर्चा 2


इसके अलावा फिल्म उद्योग से जुड़े विनोद बच्चन, दीपक दल्वी, नितिन देसाई, ओम राउत, शैलेश सिंह, पदम कुमार भी मीटिंग में शामिल हुए। वहीं अनुपम खेर समेत कई अन्य फिल्मी हस्तियां वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए इस बैठक में शिरकत की। यह सभी लोग फिल्म सिटी बनाने के लिए योगी सरकार को सुझाव दिए।

इस अवसर पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि फिल्में समाज का दर्पण हैं। फिल्मों ने हमारी संस्कृति से विश्व जगत को परिचित कराया है। प्रदेश में फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने व स्थानीय प्रतिभाओं को विशेष अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से @UPGovt ने राज्य में ‘मॉडर्न फिल्म सिटी’ व ‘इंफोटेनमेंट जोन’ की स्थापना का निर्णय लिया है।

उन्होंने कहा कि उ.प्र. में अपूर्णता का कोई स्थान नहीं। यहां अधूरा कुछ नहीं होता। यह प्रभु श्री राम श्री कृष्ण, भगवान बुद्ध, कबीर व महावीर जी की धरती है,यह सभी ‘पूर्णता के प्रतीक’ हैं। उ.प्र. अपनी परंपरा के अनुरूप वैश्विक सिनेमा की जरूरतों के अनुसार दिव्य-भव्य, ‘पूर्ण फिल्म सिटी’ का उपहार देगा।

You cannot copy content of this page