गुरुग्राम् में मोटरसाईकिल पर सवार होकर मोबाईल छीनने की घटना,एक गिरफ्तार , फोन बरामद

Font Size

गुरुग्राम्। गुरुग्राम् में मोटरसाईकिल पर सवार होकर मोबाईल फोन छीन कर भागने की घटना सामने आने लगी है। ऐसे ही एक शातिर आरोपी को अपराध शाखा सैक्टर-31, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है ।पुलिस ने आरोपी द्वारा छीना गया मोबाईल फोन भी उसके कब्जा से बरामद किया है।

गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता के अनुसार गत 01 जून को थाना सिविल लाईन गुरुग्राम में राहुल पंवार पुत्र संजय कुमार निवासी किराएदार मकान नं.-1253 सैक्टर 15(II) , गुरुग्राम ने हाजिर आकर एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि यह गुगल में कर्मचारी है। दिनांक 31TH MAY 19 की रात को समय 10.30 बजे यह सैक्टर 15 मार्किट से खाना खाने के बाद घर वापस आ रहा था । तभी पीछे से एक बाईक (स्पलेंडर) पर तीन अज्ञात लोगों ने इसके हाथ से फोन छीन लिया।

▪️इस शिकायत पर थाना सिविल लाईन्स, गुरुग्राम में कानून की सम्बन्धित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

▪️इस अभियोग में अपराध शाखा सैक्टर-31, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपने गुप्त सुत्रों की सहायता से व अपनी समझबुझ से उक्त अभियोग में मोबाईल छीनने की वारदात को अन्जाम देने वाले 01 शातिर आरोपी को कल दिनांक 03.09.2020 को सैक्टर-31, गुरुग्राम की मार्केट से काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान सुशील कुमार पुत्र सुरेश चन्द्र निवासी कातिकी, थाना नरकी, जिला फिरोजाबाद, उत्तर प्रदेश हाल निवासी पटेल नगर, गुरुग्राम के रुप में हुई।

▪️आरोपी को उपरोक्त अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

▪️आरोपी ने पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि इसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर व मोटरसाईकिल पर सवार होकर उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता/पीङित से मोबाईल फोन छीनने की वारदात को अन्जाम दिया था।

▪️आरोपी द्वारा अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता से छीना गया मोबाईल फोन पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से बरामद किया गया है।

▪️आरोपी को आज अदालत के सम्मुख पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You cannot copy content of this page