स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में 9 अगस्त को सूरत नगर में मेधावी बच्चों को करेंगे पुरस्कृत

Font Size

गुरुग्राम । रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सूरत नगर फेज दो की ओर से स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में मेधावी बच्चों को पुरस्कृत किया जाएगा। इसके लिए एक कार्यक्रम का आयोजन आगामी 9 अगस्त को किया जाएगा। इस खास कार्यक्रम के मुख्य अतिथि स्वतंत्रता आंदोलन के महान क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद के पौत्र अमित आजाद होंगे। विशिष्ट अतिथि के तौर पर गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद और स्थानीय निगम पार्षद नवीन दहिया भी कार्यक्रम में उपस्थित होंगे।

इन कार्यक्रम का आयोजन गोदरेज समिट के पास लार्ड कृष्णा कान्वेंट स्कूल सेक्टर 104 के सामने गली नम्बर 42 सूरत नगर फेज दो में किया जाएगा। इसमें संस्था की ओर से इलाके में 10 वीं और 12वीं की परीक्षा में 70 प्रतिशत या उससे अधिक अंक प्राप्त करने वाले स्टूडेंट को पुरस्कृत किया जाएगा। मेधावी बच्चों को उच्च शिक्षा की ओर प्रेरित करने के लिए केंद्र सरकार की ओर लागू की जाने वाली नई शिक्षा नीति 2020 पर भी गहन चर्चा होगी।इससे बच्चों व अभिभावकों को भी अवगत कराया जाएगा।

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित किये जाने वाले इस कार्यक्रम में देश प्रेम का पाठ भी पढ़ाया जाएगा जबकि लोगों को सामाजिक कार्यों के लिए भी जागरूक किया जाएगा।

कार्यक्रम की रूपरेखा की जानकारी देते हुए संस्था के प्रवक्ता मुकेश सिंगल ने बताया कि इस आयोजन में कोरोना रोकथाम की दृष्टि से आवश्यक सभी नियमों का पालन किया जाएगा।सोसायटी के सभी सदस्य व्यवस्था में स्वास्थ्य सुरक्षा के सभी इंतजाम करने में सहयोग करेंगे।

मुकेश सिंगला ने सायं 5 बजे आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में सूरत नगर के सभी निवासियों से शामिल होने को आमंत्रित किया है। इस अवसर पर रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सूरत नगर फेस 2 के अध्यक्ष धर्मपाल ठेकेदार, उपाध्यक्ष श्याम सुंदर, संयुक्त सचिव सुमित पंचाल, कोषाध्यक्ष सोमबीर शर्मा ,कानूनी सलाहकार कुलदीप कुमार, कार्यकारी सदस्य जितेंद्र शुक्ला ,विकास कुमार, नंद मिश्रा, संजय कुमार ,अनिल कुमार लोधी सहित सभी प्रमुख सदस्य भी उपस्थित रहेंगे।

You cannot copy content of this page