राम मंदिर शिलान्यास को लेकर झज्जर जिले में भारी उत्साह : संदीप देशवाल

Font Size

5 अगस्त को अयोध्या में मंदिर का शिलान्यास, झज्जर जिले के हर घर में होगी राम की पूजा

झज्जर/बहादुरगढ़। अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास को लेकर झज्जर के बेरी विधानसभा क्षेत्र में भारी उत्साह है। ज्यादा से ज्यादा लोग इस ऐतिहासिक मौके पर वहां पहुंचना चाहते हैं और शिलान्यास की पवित्र प्रक्रिया को अपनी आंखों से देखना चाहते हैं, लेकिन सुरक्षा के मद्देनजर 3 अगस्त से अयोध्या में बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है, जिसके बाद यहां से अपने क्षेत्र की मिट्टी लेकर अयोध्या जाने का सिलसिला थम गया है। बेरी विधानसभा क्षेत्र से श्रद्धालुओं का जो जत्था अयोध्या कूच करने वाला था, अब उसमें शामिल श्रद्धालु अपने गांव में ही रहकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर 5 अगस्त को ये सभी लोग अपने-अपने घरों में भगवान राम की पूजा करेंगे और इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी का शुक्रिया अदा करेंगे।


गांव दुल्हेड़ा निवासी और डिजी युवा फाउंडेशन के संस्थापक व युवा भाजपा नेता संदीप देशवाल ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनकड़ के आदेशानुसार और उनके मार्गदर्शन में बेरी विधानसभा क्षेत्र में घूमकर पाया कि राम मंदिर निर्माण को लेकर लोग बेहद उत्साहित हैं और इसके प्रधानमंत्री को धन्यवाद और बधाई दे रहे हैं।

भाजपा नेता संदीप देशवाल ने कहा कि राम मंदिर के जरिये संपूर्ण भारत की एकता का संदेश पूरे विश्व में जाएगा, इस दृष्टि से भी मंदिर निर्माण में पूरे राष्ट्र की सहभागिता सुनिश्चित करने का अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने यह भी बताया देश की देश की सभी नदियों का पवित्र जल भी राम मंदिर की नींव में अर्पित किया जाएगा।
5 अगस्त को राम मंदिर निर्माण की आधारशिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रखेंगे। राम मंदिर की नींव में देश के सभी पवित्र स्थलों की मिट्टी डाली जाएगी।

You cannot copy content of this page