मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी हुए कोरोना पॉजिटिव

Font Size

भोपाल, 25 जुलाई। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना की चपेट में आ गये है उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटव आई हैं। गौरतलब है कि दो दिन पहले मध्य प्रदेश के सहकारिता मंत्री मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे। मंत्री सोमवार को कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए थे और मंगलवार को मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में भी गए थे। इस दौरान मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कई अन्य गणमान्य व्यक्ति भी लखनऊ में अंतिम संस्कार में उपस्थित थे।


शिवराज सिंह ने ट्वीट करके कहा है कि मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोविड-19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएं।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने दूसरे ट्वीट में कहा कि कोविड 19 का समय पर इलाज होता है तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है। मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूं। मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा।


उन्होंने तीसरे ट्वीट में कहा कि मेरी अनुपस्थिति में अब यह बैठक गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरी विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी करेंगे। मैं स्वयं भी इलाज के दौरान प्रदेश में कोविड 19 नियंत्रण के हरसंभव प्रयास करता रहूंगा।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी हुए कोरोना पॉजिटिव 2

You cannot copy content of this page