निष्ठा भारद्वाज ने 97.8 % लेकर टॉप किया जबकि भाई ऋषभ भारद्वाज ने 86. 2 % अंक हासिल किया

Font Size

परिवहन मंत्री के बड़े भाई टिपर चंद शर्मा पहुंचे टॉप करने वाले बच्चों को आशीर्वाद देने

टिपर चंद बोले बेटियां पढ़ाई से लेकर देश की सर्वोच्च नौकरियों में भी किसी से कम नहीं

बल्लभगढ, 14 जुलाई (संदीप पराशर )। एपीजे स्कूल सेक्टर 15 फरीदाबाद की 12 वी क्लास में पढ़ने वाली निष्ठा भारद्वाज ने 97.8 प्रतिशत अंक लेकर टॉप किया है जबकि उसके भाई ऋषभ भारद्वाज ने 86. 2 प्रतिशत अंक लेकर स्कूल का नाम रोशन किया है। दोनों बच्चों को आशीर्वाद देने पहुँचे हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई टिपर चंद शर्मा ने कहा कि आज बेटियां पढ़ाई से लेकर देश की सर्वोच्च नौकरियों में भी किसी से कम नहीं है।

प्रदेश में बेटियों ने बेटों को हर क्षेत्र में आज पीछे छोड़ दिया है भाजपा सरकार का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा पूरा हो रहा है। निष्ठा भारद्वाज के पिता सेक्टर 11 निवासी अजय भारद्वाज ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उनकी बेटी का सपना आईएएस बनकर कर देश की सेवा करना है।

वहीं बेटे ने भी भारतीय पुलिस सेवा में जाने का मन बना रखा है। अजय भारद्वाज ने टिपर चंद शर्मा का भी धन्यवाद जताया है। इसके अलावा बल्लभगढ़ स्थित ठारू राम आर्य कन्या विद्यालय की 12वीं कक्षा की छात्र पूजा नागर ने भी 90% अंक कॉमर्स विषय के साथ लिए हैं। भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा ने पूजा नागर को भी बधाई और शुभकामनाएं दी है। बता दें कि पूजा नागर पुत्री देवेंद्र नागर नीमका गांव की रहने वाली हैं।

You cannot copy content of this page