जया को छोड़ पूरा बच्चन परिवार कोरोना पॉजिटिव, अब ऐश्वर्या और आराध्या भी संक्रमित

Font Size

मुंबई,12 जुलाई। बॉलीवुड का बच्चन खानदान पूरा कोरोना संक्रमित हो गया हैं। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की भी कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आ गयी हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव हैं। घर में केवल जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन पहले से ही कोरोना पॉजिटिव हैं।


अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। उन्होंने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी शनिवार को दी। अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘ जांच में मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। अस्पताल अधिकारियों को सूचना दे रहा है। परिजनों और स्टाफ की भी जांच करा ली गई हैं। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है।’’ 77 वर्षीय बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच नानावटी अस्पताल ने आज बयान जारी किया है।


अस्पताल के पब्लिक रिलेशन ऑफिसर ने कहा कि अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर है. उन्हें कोविड 19 के हल्के लक्षण हैं और वह इस वक्त नानावटी सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल के आइसोलेशन यूनिट में भर्ती हैं। उन्होंने यह भी लिखा , ‘‘पिछले दस दिन में मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से भी अनुरोध है कि अपनी जांच करा लें।’’ अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, ‘‘आज मेरे पिता और मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। हम दोनों को हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमने सभी जरूरी अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार तथा सभी स्टाफ सदस्यों की जांच की जा रही है।’’ उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘‘बीएमसी के अधिकारी संपर्क में हैं और हम उनके मुताबिक नियमों का पालन कर रहे हैं।’’

You cannot copy content of this page