एकतरफा प्यार में पिता और बेटी की गोली मारकर हत्या, दो दिन बाद होनी थी युवती की शादी

Font Size

मेरठ, 28 जून ।यूपी के मेरठ शहर में शनिवार देर रात एकतरफा प्यार में टीपीनगर की शिवपुरम कॉलोनी में  युवक ने अपने मौसेरे भाई के साथ मिलकर युवती, उसके पिता और भाई पर गोलियां बरसा दीं। युवती की मौके पर मौत हो गई, उसके पिता ने अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ दिया। वहीं, भाई की हालत भी गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस सूत्रो के अनुसार शिवपुरम कॉलोनी निवासी आंचल की दो दिन बाद शादी थी। रात में घर पर गीत-संगीत चल रहा था। मोहल्ले में अपनी मौसी के घर रहने वाला सागर नामक युवक आंचल से एकतरफा प्यार करता था। सागर ने मौसेरे भाई अंकित के साथ मिलकर देर रात करीब 12 बजे आंचल के घर पर हमला कर दिया। हथियारों से लैस सागर ने सबसे पहले आंचल के सीने में गोली मार दी।

इसके बाद तमंचा लोड कर एक और गोली उसे मारी।
बीच-बचाव में आए आंचल के पिता राजकुमार और भाई रमन को भी आरोपियों ने गोलियां मारी और हवाई फायर करते हुए फरार हो गए। वारदात के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आंचल की मौत हो चुकी थी। राजकुमार और रमन को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में राजकुमार की मौत हो गई। रमन की हालत गंभीर बनी हुई है।


वारदात की सूचना पर एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह, सीओ ब्रह्मपुरी चक्रपाणी त्रिपाठी जांच करने पहुंचे। आरोपियों के घर दबिश दी गई, लेकिन सभी मकान बंद कर फरार मिले। पुलिस, आरोपियों की तलाश में लगी है और कुछ लोगों को उठाया है। 

You cannot copy content of this page