गुरुग्राम में शुक्रवार से रोडवेज की बस सेवा शुरू

Font Size

गुरुग्राम 22 मई। गुरुग्राम में शुक्रवार से रोडवेज की बसें चलाई गई । शुरू में सोहना और पटौदी के लिए बस सेवा शुरू की गई है।
हरियाणा राज्य परिवहन गुरुग्राम डिपो द्वारा सोहना व पटौदी के लिए 3-3 बसों को चलाने का शेड्यूल तैयार किया गया है। इसके लिए डिपो द्वारा समय सारणी निर्धारित की गई है।

राज्य परिवहन गुरुग्राम डिपो की महाप्रबंधक अनु श्योकंद ने समय सारणी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शुरू में जिला में सोहना तथा पटौदी के लिए राज्य परिवहन की बस सेवा शुरू की गई है और धीरे-धीरे इसका अन्य क्षेत्रों में विस्तार किया जाएगा। सोहना के लिए पहली बस सामान्य बस अड्डा गुरुग्राम से प्रातः 8:45 बजे रवाना होगी। सोहना के लिए दूसरी बस का समय सुबह 11:15 बजे रखा गया है तथा अंतिम बस शाम 5:30 बजे सोहना के लिये रवाना होगी। इसी प्रकार, सोहना से गुरुग्राम के लिए बसों का समय प्रात 7:30 बजे, 10:00 बजे व दोपहर 1 बजे का रखा गया है।

 

गुरुग्राम से पटौदी जाने के लिए बसों का समय प्रातः 9:00 बजे दोपहर 12:00 बजे व शाम 5:30 बजे का रखा गया है। इसी प्रकार पटौदी से गुरुग्राम के लिए प्रातः 7:30 बजे ,10:30 बजे व दोपहर 2:00 बजे रखा गया है।

You cannot copy content of this page