समाजसेवी मुकेश सिंगला की टीम लगभग दो माह से जुटी है सूरत नगर के लोगों की सेवा करने में

Font Size

समाजसेवी मुकेश सिंगला की टीम लगभग दो माह से जुटी है सूरत नगर के लोगों की सेवा करने में 2गुरुग्राम : गुरुग्राम शहर की सूरत नगर कालोनी के युवा समाजसेवियों की टीम भी लॉक डाउन के दौरान लगातार सूरत नगर सहित आसपास की कालोनियों में जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध करवाने में जुटा हुआ है.  समाजसेवी मुकेश सिंगला के नेतृत्व में आज भी पूरी टीम राजेंद्र पार्क की कई कालोनियों में पहुंची और गरीब परिवारों को भोजन मुहैया कराया. उनकी इस कोशिश से इस इलाके के क्षेत्रों परिवारों को बड़ी राहत मिली और आगे भी यह अभियान उनकी ओर से चलाए जाने का आश्वासन दिया गया.

 

 समाजसेवी मुकेश सिंगला  का कहना है कि खुद को दूसरों के प्रति समर्पित करना ही इंसानियत है। इस वक्त में हमें एक ही चिंता होनी चाहिए वो है भूखों का पेट भरने की। इसके लिए हमारी टीम लगातार जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचा रही है। 

 

उन्होंने बताया कि सूरत नगर  गुड़गांव की सबसे गरीब व असहाय जगह जिन्हें सचमुच आशा है की कोई उनकी मदद करें. हमारा तन मन धन से यही प्रयास है की कोई भी व्यक्ति बिना भोजन का ना रहे. क्योंकि  भूखे का ना ही कोई धर्म होता है ना ही कोई जाति होती है। हमारा प्रयास केवल निस्वार्थ भाव से लोगों की सेवा करना है. उनकी टीम हर धर्म हर जाति और हर वर्ग के जरूरतमंद लोगों तक पहुंचने का अथक कोशिश करती है और उन्हें उनकी जरूरत के अनुसार भोजन उपलब्ध करवाती है. समाजसेवी मुकेश सिंगला की टीम लगभग दो माह से जुटी है सूरत नगर के लोगों की सेवा करने में 3

यह सिलसिला पिछले 41 दिनों से जारी है और सरकार के निर्देशानुसार लॉक डाउन समाप्त होने तक आगे भी जारी रहेगा.  उन्होंने कहा कि इसमें सूरत नगर के सभी प्रबुद्ध नागरिकों एवं समाजसेवियों का पूरा योगदान मिल रहा है.  कोई आर्थिक योगदान करते हैं तो कोई श्रमदान.  सामूहिक प्रयास से हमारी टीम समाज सेवा में तत्पर है और समाज हित में काम करने का जज्बा रखती है. 

 

आज भोजन वितरित करने वाली टीम में  मुकेश सिंगला के साथ सुमित पांचाल ,विकास कुमार , नंद मिश्रा , पुष्पेंद्र और, नरवीर  सहित कई समाजसेवी चाहिए जिन्होंने बड़े उत्साह के साथ अपना कीमती समय लोगों की सहायता करने में समर्पित किया.

You cannot copy content of this page