मुंबई एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ के 11 जवान कोरोना संक्रमित

Font Size

मुंबई, 03 अप्रैल । भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण अधिकांश उन्होंने लोगों में पाया गया है, जो हाल में विदेश से लौटे हों और उनके संपर्क में जो लोग आए हों। सबसे पहले स्क्रीनिंग की शुरुआत भी देश के हवाई अड्डों पर ही हुई थी। अब एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के जवानों के COVID-19 पॉजिटिव होने की बात सामने निकलकर आ रही है।

मुंबई में छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ के 11 जवान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। बीते कुछ दिनों में कुल 142 जवानों को क्वारंटाइन किया जा चुका है।


142 में से चार जवानों को कल यानी गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। वहीं, आज सात जवानों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

महाराष्ट्र के पालघर में गुरुवार रात को कोरोना वायरस संक्रमित एक और मरीज की मौत हो जाने के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर दो हो गई। मुंबई महानगर क्षेत्र में आने वाले इस जिले में अब तक 11 लोग संक्रमित पाए गए हैं जबकि 109 लोगों के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं। संक्रमितों के संपर्क में आने वाले 111 लोगों को पृथक किया गया है। साथ ही करीब 406 लोगों ने 14 दिनों की अपनी निगरानी अवधि को पूरा कर लिया है।

You cannot copy content of this page