जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ जारी

Font Size

श्रीनगर, 25 जनवरी।जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में शनिवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान घायल हो गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि विश्वसनीय सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने सुबह दक्षिण कश्मीर जिले के त्राल में हरि-पारी इलाके में घेराबंदी की और तलाश अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि जब सुरक्षाबल इलाके में तलाश अभियान चला रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोली चला दी जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी ने बताया कि अंतिम खबर मिलने तक मुठभेड़ चल रही है। उन्होंने बताया कि विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

वहीं दक्षिण कश्मीर के खेरव क्षेत्र में बुधवार को एक मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) का एक विदेशी आतंकवादी मारा गया था और माना जा रहा है कि एक दूसरा आतंकवादी मौके से फरार हो गया था। मारे गए आतंकवादी की पहचान अबु सैफुल्ला उर्फ अबु कासिम के रूप में हुई थी, जो लगभग एक साल से सक्रिय था और जेईएम के एक विदेशी आतंकवादी कारी यासिर का सहयोगी थी। मुठभेड़ में दो सुरक्षाकर्मी भी शहीद हो गए थे। इनमें एक विशेष पुलिस अधिकारी और एक सेना का जवान था।

You cannot copy content of this page