सेना के जवान ने पत्नी और साली को गोली मार खुद को उड़ाया

Font Size

पटना । इलाज के लिये राजधानी पटना आ रहे डेंगू से पीड़ित आर्मी के एक जवान ने अपनी पत्नी, साली और खुद को गोली मारकर आत्म हत्या कर ली। इलाज के लिए पटना ले जाने क्रम में उसने चलती गाड़ी में इस घटना को अंजाम दिया। घटना रविवार की सुबह 11 बजे की है। मामले की सूचना मिलने पर रनिया तालाब की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई । पाली के एसडीपीओ ने मामले की सूचना देते हुए कहा कि डेंगू पीड़ित विष्णु आर्मी का जवान है।

पिछले एक माह से वह डेंगू से पीड़ित था। बीमारी के दौरान उसके व्यवहार में काफी परिवर्तन हो गया था। थोड़ी थोड़ी बातों पर वह लोगों के साथ मारपीट करने लगता था। रविवार को उसे इलाज के लिए उसके परिजन पटना ले जा रहे थे। रनिया तलाब के आस पास उसकी गाड़ी पहुंची थी कि विष्णु ने अपनी पिस्टल निकाल कर पहले अपनी साली, फिर पत्नी को गोली मार दी। वह गाड़ी में सवार अपने दोनों बच्चों को भी मारने का प्रयास कर रहा था, लेकिन गाड़ी चला रहे उसके चाचा ससुर ने दोनों को लेकर गाड़ी रोकर उतर गए और हल्ला करने लगे।

हल्ला सुनकर ग्रामीणों के एकत्रित होने पर उसने बच्चों को छोड़कर अपने को गोली मारकर आत्म हत्या कर लिया। तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और आगे की कार्रवाई की । पुलिस किसी पारिवारीक विवाद से इंकार कर रही है। उसका कहना है कि डेंगू ठीक नहीं होने से एक बार और वह आत्म हत्या करने का प्रयास किया था। वैसे पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है।

You cannot copy content of this page