दुष्यंत चौटाला ने भाजपा सरकार की पीठ क्यों थपथपाई ?

Font Size

-कहा, सभी परीक्षा केंद्रों पर शत प्रतिशत रही है हाजिरी, एक सेंटर पर मात्र तीन विद्यार्थी ही मिले अनुपस्थित
-कहा, पांच साल सफलतापूर्वक चलेगी सरकार, विपक्ष अपनी जिम्मेदारी भी ठीक ढंग से नहीं निभा रहा
-जाट जोशी गांव में स्वर्गीय छोटन देवी के सत्रहवीं व मूर्ति स्थापना कार्यक्रम में की शिरकत  

चंडीगढ :  हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा के सभी जिलों में एचटैट की परीक्षा का सफल संचालन नई सरकार की पहली सफलता है। इस बार बच्चों को अपने जिलों के बाहर परीक्षा देने नहीं जाना पड़ा और एक जिला में तो मात्र तीन बच्चे ही अनुपस्थित पाए गए। महिलाओं के गले की चेन व चूड़ा निकलवाने वाली प्रथा को भी खत्म करवाया गया है। श्री चौटाला रविवार को सोनीपत के जाट जौशी गांव में स्वर्गीय छोटन देवी के सत्रहवीं व मूर्ति स्थापना कार्यक्रम में शिरकत करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

दुष्यंत चौटाला ने कहा हरियाणा में भाजपा-जजपा सरकार पूरी तरह से मजबूत है। आने वाले दिनों में जो वायदे दोनों पार्टियों के घोषणापत्रों में थे उन्हें भी पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सोमवार को हरियाणा की फुल कैबिनेट की पहली मीटिंग है और इमें चाहे ग्रामीण विकास की बात हो फिर शराबबंदी के उपर कदम उठाने का विषय हो सभी को पर गंभीरता से कदम उठाए जाएंगे।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि आरोप लगाना बहुत आसान है लेकिन समस्या का समाधान करना मुश्किल। आज जनता ने उन्हें विपक्ष में बिठाया है इसलिए वह ड्राईंग रूम की राजनीति करने की बजाए मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाएं। धान की खरीद को लेकर विपक्ष द्वारा उठाए गए सवालों पर भी उन्होंने निशाना साधा।

इस दौरान उन्होंने स्वर्गीय छोटन देवी की प्रतिमा का अनावरण करते हुए उन्हें एक उच्च विचारों की महिला बताया। उन्होंने कहा कि श्रीमती छोटन देवी ने अपने परिवार को एकजुट रखा और अपने परिवार को अच्छे संस्कार दिए। इसके साथ ही उपमुख्यमंत्री ने रविवार को गोहाना के बली ब्राह्मणान गांव में मनीष शर्मा और रूखी गांव में हलका प्रधान सुरेंद्र मलिक के घर जाकर कार्यक्रमों में भी शिरकत की।  इस अवसर पर कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

You cannot copy content of this page