स्कूल अध्यक्ष के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

Font Size

नोएडा (उप्र)। थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 50 में स्थित रामाज्ञा स्कूल के अध्यक्ष, उनके बेटे तथा पत्नी के खिलाफ एक व्यक्ति ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।

वहीं, स्कूल अध्यक्ष ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार करार दिया और कहा कि उन्होंने भी अपनी तरफ से मामला दर्ज कराया है।

थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि इकोल जिम एंड स्पा प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक अनुराग ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उन्होंने सेक्टर 50 स्थित रामाज्ञा स्कूल के प्रबंधकों के साथ एक समझौते के आधार पर जिम स्थापित किया जिसमें उन्होंने करीब 66 लाख रुपये की मशीनें लगाईं।

शर्मा ने बताया कि अनुराग ने शिकायत में कहा कि उक्त स्कूल को नोएडा प्राधिकरण द्वारा कंप्लीशन सर्टिफिकेट नहीं मिला है तथा स्कूल के अंदर व्यावसायिक गतिविधियां चलाने के लिए प्राधिकरण द्वारा अनुमति नहीं दी गई है।

अनुराग ने आरोप लगाया है कि जब समझौता हुआ तब रामाज्ञा स्कूल के अध्यक्ष संजय गुप्ता के पुत्र उत्कर्ष गुप्ता ने उनसे कहा कि उनके स्कूल में जिम चलाने की अनुमति प्राधिकरण से प्राप्त है।

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि रामाज्ञा स्कूल के अध्यक्ष संजय गुप्ता, उनकी पत्नी रजनी गुप्ता और बेटे उत्कर्ष गुप्ता ने अनुराग से धोखाधड़ी कर लाखों रुपये हड़प लिए। ये लोग स्कूल में लगाई गई मशीनें भी वापस नहीं कर रहे हैं।

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस बाबत पूछने पर रामाज्ञा स्कूल के अध्यक्ष संजय गुप्ता ने कहा कि अनुराग ने उनके साथ किए गए अनुबंध का पालन नहीं किया।

गुप्ता ने कहा कि इस मामले में उन्होंने थाना सेक्टर 49 में अनुराग आदि के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

उन्होंने कहा कि उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं।

You cannot copy content of this page