भाजपा व जजपा गठबंधन स्थिर व प्रगतिशील सरकार देगा : दुष्यंत चौटाला

Font Size

गुरुग्राम, 31 अक्टूबर। हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी ईमानदारी की राजनीति करती है। भाजपा व जजपा गठबंधन की सरकार मजबूती के साथ एक स्थिर व प्रगतिशील सरकार के रूप में प्रदेश का विकास करेेगी।

श्री चौटाला वीरवार को रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने हरियाणा में बनी गठबंधन की सरकार पर कहा कि स्व. देवीलाल के साथ मिलकर जनसंघ के समय से ही दोनों पार्टियों में गठबंधन होते रहे हैं तथा प्रदेश को इन पार्टियों ने पहले भी मजबूत सरकार दी है।

उन्होंने प्रदूषण के सवाल पर कहा कि दिल्ली व हरियाणा सरकार को मिलकर इस दिशा में कदम उठाने चाहिए। उन्होंने कहा कि दिल्ली में डंपिंग स्टेशन पर लगने वाली आग को भी रोकना होगा, जोकि प्रदूषण का बड़ा कारण है। उन्होंने कहा कि किसानों को डी-कंपोजर पर सब्सिडी देने का निर्णय लिया है, ताकि पराली को जलाने की बजाय खेत में ही खाद के रूप में इस्तेमाल किया जा सके। इससे आर्गेनिक फार्मिंग को भी बढ़ावा मिलेगा।

दुष्यंत के साथ सेल्फी का क्रेज :

हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री बनने के बाद लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर आयोजित रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में शिरकत करने गुरुग्राम पहुंचे दुष्यंत चौटाला का युवाओं के बीच काफी क्रेज देखने का मिला। युवाओं में श्री दुष्यंत से मिलने व उनसे हाथ मिलाने की होड़ लगी रही तथा अधिकतर युवा उनके साथ सेल्फी लेने को आतुर दिखाई दिए। उप मुख्यमंत्री ने भी युवाओं की इच्छा के अनुरूप उनके साथ सेल्फी खिंचवाई।

You cannot copy content of this page