भाजपा-जजपा की अंतर्विरोधों से भरी सरकार लंबी नहीं चल पाएगी : दीपेंद्र हुड्डा

Font Size

रोहतक। हरियाणा में अंतर्विरोधों से भरी सरकार बनने जा रही है, ज़ाहिर है ऐसी सरकार लंबी नहीं चल पाएगी। यह कहना है रोहतक के पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा का। श्री हुड्डा ने कहा है कि जेजेपी और भाजपा दोनों एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ कर आये हैं लेकिन अब सत्ता की भूख ने उन्हें नैतिक मूल्यों को दरकिनार करने को मज़बूर कर दिया है।
पूर्व कांग्रेस सांसद ने भाजपा और जेजेपी गठबंधन को लेकर ट्विटर प्रणअपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि जो लोग जनता व जनभावना से विश्वासघात करके ये सोचते हैं कि जनता अगले चुनाव तक सब भूल जाएगी, वो ये बात समझ लें जनता अपने से किए गये विश्वासघात का हिसाब समय पर पूरा करेगी।

भाजपा-जजपा की अंतर्विरोधों से भरी सरकार लंबी नहीं चल पाएगी : दीपेंद्र हुड्डा 2

भाजपा -जजपा गठबन्धन पर कांग्रेस पार्टी के मीडिया प्रमुख रणदीप। सुरजेवाला ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि भोले हरियाणवीयों को ‘जाट-ग़ैरजाट’ में बाँट कर वोट बटोरने व वोट ले विश्वासघात करने की असलियत है – भाजपा-जेजेपी सरकार।उन्होंने सवाल खड़ा किया कि जिस सरकार की नीवँ ही जनता से किए वादों से धोखे-छल-कपट पर रखी गई हो, वो हरियाणा के लिए भला क्या ख़ाक काम करेगी? उन्होंने इस गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सत्ता के सिक्कों की खनक में सिद्धांत खो जाते हैं।

आख़िर ‘ढोल की पोल’ खुल ही गई। जजपा-लोकदल भाजपा की ‘बी’ टीम थे, है और सदैव रहेंगे।

जब भाजपा को समाज का बँटवारा कर सत्ता हासिल करनी हो तो कभी राजकुमार सैनी और कभी जजपा-लोकदल कठपूतली बन साथ खड़े हो जाएँगे।जनता अब तो असलियत जान गई है व पहचान गई है।

श्री सुरजेवाला ने चुनाव प्रचार के दौरान चलचली जुबानी जंग की दो वीडियो जारी कर यह कहते हुए कटाक्ष किया है कि। -:भाजपा- ‘दुष्यंत घर फूँकने वाला बंदर है’।
जेजेपी- ‘भाजपा रावण है…प्रदेश को जलाया है’चुनाव के बाद -:‘घर फूँकने वालों’ + ‘प्रदेश जलाने वालों’ ने मिल कर सरकार बनाई।अब दोनों मिल कर प्रदेश में क्या गुल खिलाएँगे?

भाजपा-जजपा की अंतर्विरोधों से भरी सरकार लंबी नहीं चल पाएगी : दीपेंद्र हुड्डा 3

You cannot copy content of this page