कर्णाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने सरेआम कांग्रेस कार्यकर्ता को मारा थप्पड़

Font Size

मैसूर । कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने अपना आपा खोते हुए अपने ही सहयोगी को थप्पड़ जड़ दिया। समाचार एजेंसी के मुताबिक सिद्धारमैया मैसूर एयरपोर्ट में थे। जहां पर उन्होंने अपने सहयोगी को सभी के साथ थप्पड़ मारा है। जिस शख्स को सिद्धारमैया ने थप्पड़ जड़ा है वह कांग्रेस का ही बताया जा रहा है।

जारी किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उस शख्स ने किसी से फोन पर बात की और फिर सिद्धारमैया से बात कराने का प्रयास किया, जिसके बाद सिद्धारमैया ने अपना आपा खो दिया। इस मामले में सिद्धारमैया के ऑफिस की तरफ से बयान सामने आ गया है। बयान में कहा गया कि ये शख्स पूर्व मुख्यमंत्री से किसी अधिकारी की बात करवाना चाहता था और कुछ पैरवी करवाना चाहता था। इससे नाराज होकर सिद्धारमैया ने उस व्यक्ति थप्पड़ मार दिया।

इस घटनाक्रम की चौतरफा आलोचना हो रही है। बीजेपी नेता शोभा करंदलाजे ने कहा कि ये सिद्धारमैया की बौखलाहट है कि उन्होंने सभी मीडियाकर्मी के सामने एक कांग्रेस कार्यकर्ता को मार रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस वीडियो के सामने आने से कांग्रेस नेता का घमंड और उनकी मनमानी का खुलासा हो गया है।

You cannot copy content of this page