युवती से छेड़छाड़ करने वाले 5 युवक गिराफ्तार, कार व ऑटो बरामद

Font Size

गुरुग्राम। युवती के साथ छेङछाङ करने की वारदात को अन्जाम देने वाले 05 आरोपियों को थाना सैक्टर-37, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने गिराफ्तार किया है।आरोपियों ने युवती का हाथ अभद्रता पूर्वक व्यवहार करते हुए पकङा था। आरोपी घटनास्थल पर जिस आटोरिक्शा व कार में तेज आवाज में म्यूजिक बजाते हुए शराब पी रहे थे, उस आटोरिक्शा व कार (स्विफ्ट डिजायर) को भी पुलिस ने आरोपियों के कब्जा से बरामद किया।

घटना की खास बातें :

▪ दिनांक 18.07.2019 को थाना सैक्टर-37, गुरुग्राम में खाण्डसा गाँव में किराए पर रहने वाली एक युवती ने हाजिर आकर एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि वह खाण्डसा में स्थित एक कम्पनी में काम करती है। दिनांक 18.07.2019 को लन्च के समय वह अपनी कम्पनी से अपने किराए के कमरे पर जा रही थी कि कम्पनी से कुछ दूर चली थी कि रास्ते में कुछ युवकों ने आटोरिक्शा में तेज आवाज में म्यूजिक बजा रखा था व शराब पी रहे थे। इन युवकों में से एक युवक ने उसका हाथ पकङ लिया बाकी खङे युवक यह देखकर हंस रहे थे तथा कह रहे थे कि इसको पकङ लो। वह किसी तरह से वहां से भागते हुए अपनी कम्पनी के गेट के अन्दर चली गई। कम्पनी के गेट के अन्दर जाने के बाद भी वे युवक उसका पीछा करते हुए पहुंच गए और कम्पनी में घुसने लगे तो कम्पनी के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होनें कम्पनी के सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट की व वहां से भाग गए।

▪ थाना में शिकायत प्राप्त होने पर कानून की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

▪ थाना सैक्टर-37 में अंकित किए गए इस अभियोग में थाना सैक्टर-37, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए अपने गुप्त सुत्रों की सहायता से व अपनी समझबुझ से अभियोग में छेङछाङ व मारपीट की वारदात को अन्जाम देने वाले निम्नलिखित 05 आरोपियों को कल दिनांक 19.07.2019 को गाँव खाण्डसा से काबू करने में बङी सफलता हासिल की हैः-

*1. कर्ण पुत्र नरेश चौहान निवासी गाँव खाण्डसा, जिला गुरुग्राम।*

*2. नवीन पुत्र जितेन्द्र राघव निवासी गाँव खाण्डसा, जिला गुरुग्राम।*

*3. हिमान्शु उर्फ टीटू पुत्र प्रवीन निवासी गाँव खाण्डसा, जिला गुरुग्राम।*

*4. सचिन पुत्र विजयपाल निवासी गाँव खाण्डसा, जिला गुरुग्राम।*

*5. पंकज उर्फ गन्जा पुत्र उदवीर निवासी जहांगीरपुर, थाना माखनपुर, जिला फिरोजाबाद, उत्तर-प्रदेश।*

▪ पुलिस टीम द्वारा सभी आरोपियों को उपरोक्त अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

▪ गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों से पुलिस पूछताछ में उपरोक्त अभियोग में छेङछाङ व मारपीट करने की वारदात को अन्जाम देने स्वीकार किया है।

▪ सभी आरोपियों को कल दिनांक 19.07.2019 को माननीय अदालत के सम्मुख पेश किया गया और आरोपी कर्ण, नवीन व सचिन को न्यायिक हिरासत में भेजा गया तथा आरोपी हिमान्शु व पंकज को 01 दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया गया।

*▪ आरोपियों द्वारा घटनास्थल पर जिस आटोरिक्शा व कार में तेज म्यूजिक बजाकर शराब पी रहे थे। पुलिस टीम द्वार उस आटोरिक्शा व कार (मारुति स्वीफ्ट डिजायर) को बरामद करके नियमानुसार पुलिस कब्जा में लिया गया है।*

▪ आज एक दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड के बाद दोनों आरोपियों (हिमान्शु व पंकज) को पुनः अदालत के सम्मुख पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You cannot copy content of this page