गुरुग्राम के आदित्य ढींगरा ने उज़्बेकिस्तान में शतरंज प्रतियोगिता में रजत पदक जीता 

Font Size

उज़्बेकिस्तान में संपन्न हुई एशियन स्कूल शतरंज प्रतियोगिता

एशियन स्कूल शतरंज प्रतियोगिता के अंडर 13 आयु वर्ग में पदक जीतने वाले अकेले भारतीय

दी हरियाणा चैस एसोसिएशन ने किया सम्मानित

गुरुग्राम : पालम विहार गुरुग्राम में रहने वाले आदित्य ढींगरा ने एक बार फिर प्रदेश का नाम रोशन किया है. उन्होंने हाल ही में उज़्बेकिस्तान में संपन्न हुई एशियन स्कूल शतरंज प्रतियोगिता के अंडर 11 आयु वर्ग में रजत पदक जीता. इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के बाद एशियन स्कूल शतरंज प्रतियोगिता के अंडर 13 आयु वर्ग में पदक जीतने वाले वे अकेले भारतीय हैं.गुरुग्राम के आदित्य ढींगरा ने उज़्बेकिस्तान में शतरंज प्रतियोगिता में रजत पदक जीता  2

उनकी इस उपलब्धि पर दी हरियाणा चैस एसोसिएशन के महासचिव एडवोकेट नरेश शर्मा और संगठन सचिव राजपाल चौहान ने उनके घर जाकर उनको बधाई दी . श्री शर्मा ने बताया की आदित्य नेशनल स्कूल शतरंज प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक हांसिल कर चुका है और 2019 में अंडर -13 आयु वर्ग में हरियाणा स्टेट चैंपियनशिप भी जीत चुका है.

उनकें अनुसार इससे पहले भी वह कई बार अलग अलग आयु वर्ग में हरियाणा स्टेट चैंपियनशिप का ताज अपने सिर बाँध चुका है . आदित्य की माता प्रियंका ढींगरा एक गृहणी हैं और शतरंज की प्रतियोगिताओं में हमेशा उसके साथ रहती हैं . वहीँ उनके पिता जतिन एक व्यावसायी हैं . उनका लक्षय आदित्य को ग्रैंड मास्टर बनाना है .

You cannot copy content of this page