गाँव जमालपुर में लेनदेन के विवाद में गोलियां चलाने वाला व्यक्ति गिराफ्तार

Font Size

गुरुग्राम। गाँव जमालपुर में स्थित घरों पर गोलियां चलाने के मामले में एक आरोपी को थाना बिलासपुर की पुलिस टीम ने गिराफ्तार किया है। आपसी लेनदेन व लड़ाई-झगड़े के मामले को लेकर आरोपी ने अपने साथियों से घर पर गोलियां मारने की वारदात को अंजाम दिलाया था।

गुरुग्राम पुलिस के पीआर ओ सुभाष बोकन ने बताया कि शुक्रवार को समय सुबह करीब 5:30 बजे एक सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को मिली। इसमें बताया गया कि थाना बिलासपुर, गुरुग्राम में गाँव जमालपुर में स्थित दो घरों पर अज्ञात युवकों ने गोलियां चलाई हैं।

7नहींए बताया कि उक्त वारदात के सम्बन्ध में थाना बिलासपुर, गुरुग्राम की पुलिस टीम तुरन्त घटनास्थल पर पहुँच गई। घटना स्थल से उच्च अधिकारियों को इस वारदात के संबंध में अवगत कराया गया। पुलिस उपायुक्त मानेसर व सहायक पुलिस आयुक्त पटौदी, गुरुग्राम व पुलिस की क्राइम टीम व FSL टीमों ने घटनास्थल का दौरा किया। जांच टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया ।

उक्त वारदात के सम्बन्ध में नरेंद्र पुत्र धर्मपाल निवासी गांव जमालपुर ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि वर्ष-2017 में जमालपुर के ही रहने वाले एक युवक ने इसके व इसके चाचा के घर मे घुसकर मारपीट की वारदात को अन्जाम दिया था। इस सम्बन्ध में थाना बिलासपुर में अभियोग अंकित किया गया था। मामला अदालत में विचाराधीन है। आरोपी ने इस अभियोग की न्यायिक कार्यवाही व वर्ष 2017 में मारपीट की वारदात को लेकर रंजीश रखते हुए इसके व इसके चाचा के घर पर गोलियां बरसाकर जानलेवा हमला किया। घर के अन्दर से कोई बाहर नही आने से घर के सदस्य बाल-बाल बच गए।

उक्त शिकायत पर थाना बिलासपुर में कानून की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

उक्त अभियोग में कार्यवाही करते हुए थाना बिलासपुर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने शुक्रवार को उक्त अभियोग में अपने साथियों सहित घरों पर फायरिंग करने वाले एक आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान प्रवीण उर्फ थानेदार निवासी गांव जमालपुर, जिला गुरुग्राम के रूप में हुई।

पुलिस का कहना है कि उक्त आरोपी को उपरोक्त अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया है। प्रारम्भिक पूछताछ पर इसने बतलाया कि लेनदेन के मामले में इसने गोलियां चलवाने की वारदात को अंजाम दिलवाया था।

आरोपी के खिलाफ उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता के चाचा के घर में घुसकर लड़ाई झगड़ा व मारपीट करने के सम्बन्ध में एक अभियोग वर्ष 2017 में भी अंकित किया गया था ।

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। जांच टीम का कहना है कि पूछताछ के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उनसे अवगत कराया जाएगा। पूछताछ जारी है, अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You cannot copy content of this page