अनिल विज ने कहा : कैदियों के साथ रह-कर ओपी चौटाला का करेक्टर खराब हो चुका है

Font Size

अनिल विज के फिर विवादित बोल
-स्वास्थ्य मंत्री विज बोले, जब से जेल से आए है अनाप शनाप बोल रहे चौटाला
-पूर्व सीएम हुड्डा व तंवर पर भी साधा निशाना, बोले, जनता की मार खाकर नहीं सुधरे हुड्डा व तंवर
-स्वास्थ्य मंत्री बोले, विधानसभा में 80 से अधिक सीटें जीतेगी भाजपा, फिर बनेगी खट्टर सरकार
-हुड्डा के बयान पर दी प्रतिक्रिया, चंडीगढ़ जाने की बात दूर, अब तो अपने घुटनों पर नहीं खड़े हो पा रहे हुड्डा

हर्षित सैनी

रोहतक। अक्सर विवादों में रहने वाले हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के बारे विवादित बयान देते हुए कहा कि तिहाड जेल में कैदियों के साथ रहकर पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला का करेक्टर खराब हो चुका है। उनका कहना था कि जेल से बाहर आने के बाद वे अनाप-शनाप ब्यान बाजी कर रहे हैं।
अनिल विज पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला द्वारा पीएम मोदी को हिटलर कहने बारे पूछे सवाल का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि जैसा जिसके संस्कार होते हैं, वे वैसी ही शब्दावली इस्तेमाल करते हैं। चौटाला आजकल कई प्रकार की शब्दावलियों का इस्तेमाल कर रहे हैं।
साथ ही उन्होंने पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव में जनता की मार के बावजूद भी न तो हुड्डा सुधरे और न ही तंवर, जिस तरह से हुड्डा चंडीगढ जाने की बात करते हैं। उनका वहां तो जाना दूर, अब तो वह अपने घुटनों पर भी नहीं खड़े हो पा रहे हैं।
उनका कहना था कि प्रदेश के लोगों को स्वास्थ्य सेवाएं ठीक प्रकार से मिले, इसके लिए सरकार गंभीर है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल के दौरान जिस तरह से पीजीआई की ओपीडी करीब 4600 थी, जो अब बढ़ कऱ 8 हजार से अधिक हो गई है। इससे साफ है कि स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार हुआ है और लोगों का सरकारी सेवाओं के प्रति विश्वास बढ़ा है। मंत्री ने कहा कि पूरे प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं में करीब 23 फीसदी ओपीडी में इजाफा हुआ है।
सोमवार को स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज रोहतक पहुंचे और पीजीआई में करोड़ों की लागत के प्रोजैक्टों का उद्घाटन किया। प्रदेश में डाक्टरों की कमी को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में डाक्टरों की कमी है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इसके लिए योजना बनाई है कि एक लाख डाक्टरों की जरूरत है और इसके लिए एमबीबीएस की सीटों में बढोतरी की गई है।
अनिल विज ने बताया कि प्रदेश में डाक्टरों की कमी को पूरा करने के लिए एडोक पर चिकित्सक रखे जाएंगे और जहां जरूरत होगी, उन्हें वहां नियुक्त किया जाएगा। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को बहुत बडी जीत मिली है। प्रधानमंत्री ने 2022 का जो एजेंडा रखा है, उसे पूरा करना है और हम गंभीर होकर उसके लिए लगे है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले है, जिसके लिए भाजपा पूरी तरह से तैयार है। भाजपा ऐसी पार्टी है, जिसमें पार्टी कार्यकर्त्ताओं कभी भी बैरक में नहीं जाते बल्कि हमेशा फील्ड में रहते हैं। एक काम पूरा होने के बाद दूसरे काम में लग जाते है।
उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में दावा करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा से 80 से अधिक सीटें जीतेगी। साथ ही इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने पीजीआई में मरीजों से भी मुलाकात की और उनसे स्वास्थ्य संबंधी सुविधाओं बारे जानकारी ली।
इस अवसर पर सांसद अरविंद शर्मा, सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर, पीजीआई के कुलपति डॉ. ओपी कालरा, पीजीआई स्नातकोत्तर डैण्टल कालेज के प्रिंसिपल डा. संजय तिवारी, मेयर मनमोहन गोयल प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page