गुरुग्राम पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले 2 आरोपियों को दबोचा, मोटरसाईकिल बरामद

Font Size

गुरुग्राम। वाहन चोरी करने वाले 2 आरोपियों को अपराध शाखा सैक्टर-17C, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने काबू करने में सफलता पाई है। आरोपियों द्वारा चोरी की गई 1 मोटरसाईकिल भी आरोपियों के कब्जा से बरामद की गई है। थाना न्यू कॉलोनी, गुरुग्राम में मोटरसाईकिल चोरी होने के सम्बन्ध में यह मामला दर्ज किया गया था ।

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन ने बताया कि उक्त मामले में अपराध शाखा सैक्टर-17C, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से करवाई की। पुलिस ने अपने गुप्त सूत्रों की सहायता से मोटरसाईकिल चोरी करने की वारदात को अन्जाम देने वाले 2 शातिर आरोपियों को कल ही सोहना चौक, गुरुग्राम के पास झुग्गियों से गिराफ्तार किया। इनमें बीवस पुत्र सैमी निवासी गाँव-फरैनी जिला-तनु (नेपाल)हाल-झुग्गी सोहना चौक गुरुग्राम उम्र 20 वर्ष और इकबाल पुत्र आजम निवासी निवासी-धनवापुर फाटक के पास सुरत नगर, गुरुग्राम, उम्र 20 वर्ष शामिल हैं।

उनके अनुसार उक्त आरोपियों को उपरोक्त अभियोग में गिरफ्तार किया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने मोटरसाईकिल चोरी करने की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है।

आरोपियों के कब्जा से पुलिस टीम ने चोरी की गई 1 मोटरसाईकिल भी बरामद की है ।

दोनों आरोपियों को आज अदालत के सम्मुख पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। अभियोग अनुसंधनाधीन है ।

You cannot copy content of this page