गुरुग्राम में चलती कार में लगी, कर जलकर खाक, तीन लोगों ने कूद कर बचाई जान

Font Size

सेक्टर 65 इलाके में लगी आग
फोर्ड फिगो कार में लगी आग
दमकल विभाग की एक गाड़ी ने पाया आग पर काबू

गुरुग्राम। दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में मंगलवार शाम एक चलती कार में अचानक आग लग गयी । गनीमत ये रही कि कार में बैठे तीन लोग समय रहते कार से कूद गए जिससे कोई बड़ा हादसा होने से बच गया । गाड़ी आग में जलकर पूरी तरह खाक हो गयी । आग लगने के कारणों का अभी तक पता नही चल पाया है ।

साइबर सिटी गुरुग्राम में एक फोर्ड फिगो कार में अचानक आग लग गयी । कार चालक के मुताबिक वो मानेसर से गाड़ी लेकर आ रहा था तभी अचानक कार के बोनट से धुआं निकलने लगा जिसके बाद कार चालक ने कार को सड़क किनारे लगा दिया और कार में बैठे तीन शख्स तुरंत बाहर निकल आये इतने में देखते देखते आग ने कार को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया ।

आग इतनी भीषण थी कि कार से ऊंची ऊंची लपटे निकल रही थी । कार मालिक के मुताबिक कार 9 साल पुरानी थी और उसने एक सप्ताह पहले ही इसे किसी और से खरीदी थी । कार में आग की सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गयी लेकिन जब तक दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची तब तक कार पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी ।

गनीमत ये रही कि हादसे में कोई हताहत नही हुआ। आग की सूचना पाकर गुरुग्राम पुलिस भी मौके पर पहुंच गई । गाड़ी में आग कैसे लगी इसका खुलासा जांच के बाद ही ही पायेगा ।

You cannot copy content of this page