नॉर्थ वेस्ट दिल्ली से उदित राज का कटा टिकट, हंसराज हंस होंगे बीजेपी प्रत्याशी

Font Size

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों पर छठे चरण में 12 मई को मतदान होना है। मंगलवार को नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि है। दिल्ली में प्रत्याशियों के नामांकन भरने का सिलसिला जारी है। बीजेपी ने नॉर्थ वेस्ट लोकसभा सीट (सु) से सांसद उदित राज का टिकट काट दिया है।

अब इस सीट से बीजेपी ने सूफी गायक हंसराज हंस को उम्मीदवार बनाया है। बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता के मुताबिक, हंस राज हंस वाल्मीकि मंदिर पंचकुइया रोड जा रहे है, वहां से नामांकन के लिए जाएंगे। हंसराज हंस कंझावला डीसी दफ्तर में पर्चा दाखिल करेंगे।

बता दें कि बीजेपी ने दिल्ली की 6 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया है, जबकि एक सीट पर अभी तक प्रत्याशी की घोषणा नहीं हुई थी। बीजेपी ने उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट से वर्तमान सांसद उदित राज को टिकट देने का ऐलान नहीं किया है।

यहां से बीजेपी किसी नए प्रत्याशी को उतारने की कोशिश में थी। जबकि कांग्रेस पार्टी ने यहां से दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश लिलौठिया का टिकट दिया है। आम आदमी पार्टी ने इस सीट से बीजेपी छोड़कर गुग्गन सिंह रंगा को चुनाव मैदान में उतारा है।

You cannot copy content of this page