गुरुग्राम के ब्लाइंड मर्डर मामले में 5 वां आरोपी भी गिरफ्तार

Font Size

गुरुग्राम पुलिस को मिली बड़ी सफलता

वारदात में उपयोग की गई बाइक व ऑटो बरामद करने की कोशिश जारी

सभी आरोपी पुलिस रिमांड पर भेजे गए

गुरुग्राम। गुरुग्राम पुलिस को ब्लाइंड मर्डर मामले में एक और सफलता हासिल हुई। थाना सैक्टर-10A, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने इस हत्याकांड में शामिल एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस हत्या के मामले में 4 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन ने बताया कि आरोपियों ने मात्र 500 रुपये के लेनदेन को लेकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।

उनके अनुसार 17 मार्च को थाना सैक्टर-10A, गुरुग्राम में एक सूचना मिली थी कि नवादा गांव के पास गंदे नाले में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। इस सूचना पर थाना सैक्टर-10A, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शव को नाले से बाहर निकाला व मौके पर क्राइम टीम FSL टीम व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट आदि सभी संबंधित एजेंसियों व एक्सपर्ट को बुलाकर घटनास्थल का निरीक्षण करवाया ।

उक्त वारदात के संबंध में थाना सैक्टर-10A में बिना किसी देरी के कानून की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया था। हत्या के मामले में जाँच करते हुए उक्त शव की पहचान अमृत उर्फ टाइगर के रूप में हुई जो कि शिव नगर कॉलोनी नजदीक गांव गढ़ी थाना सेक्टर 10 A गुरुग्राम का रहने वाला था ।

थाना सैक्टर-10A, गुरुग्राम की पुलिस को मृतक के पिता से ज्ञात हुआ था कि अमृत को कल शाम को शिव नगर कॉलोनी के ही रहने वाले पुनीत, अमन, साहिल अपने साथ लेकर गए थे तथा उससे 500 रुपये मांग रहे थे। देर रात तक उसका लड़का नहीं आया तो उसे पता चला कि ये तीनों लड़के भी देर रात तक घर नहीं आए थे तथा अर्चित निवासी वजीरपुर, झोटा गांव मेवका, चमन व गौरव गांव गढ़ी तथा विशाल निवासी गांव हयातपुर भी साथ थे ।पुलिस जांच में यह पता चला कि इन्होंने ही 500 रुपये के ऊपर उसकी हत्या कर दी।

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना सैक्टर-10A, गुरुग्राम के SHO निरीक्षक संजय कुमार ने अपनी टीम के साथ त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारों में से 4 आरोपियों *(पुनीत पुत्र रामावतार, अमन पुत्र गोविंद, साहिल पुत्र मोहन व विशाल पुत्र रामरतन) को 17 मार्च की साँय काबू किया था ।

पुलिस टीम द्वारा उक्त आरोपियों को उपरोक्त अभियोग में हत्या की वारदात को अन्जाम देने पर नियमानुसार गिरफ्तार किया गया ।

बोकन ने बताया कि आज उक्त अभियोग में थाना सैक्टर-10A, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने हत्या की वारदात में शामिल रहे एक अन्य आरोपी गौरव निवासी गाँव गढ़ी, जिला गुरुग्राम को भी काबू करने में सफलता हासिल की है ।

पुलिस के अनुसार आरोपी गौरव अपने साथी के साथ मिलकर मृतक अमृत उर्फ टाइगर को उसके घर से बुलाकर तथा उसे अपने साथ बाइक पर बिठाकर ले गया था। जांच में पता चला कि आगे जाकर इनके अन्य साथी भी मिल गए थे। ये सभी अमृत को ऑटो में बिठाकर ले गए थे।

अदालत से ये सभी आरोपी 2 दिन के लिए पुलिस हिरासत रिमांड पर भेजे गए हैं । पुलिस का कहना है कि इस दौरान इनसे वारदात में प्रयुक्त की गई बाइक व ऑटो को बरामद करने की कोशिश होगी। मामले की जांच जारी है।

You cannot copy content of this page