हरियाणा स्टेट लेवल विज्ञान क्विज में एस डी एस स्कूल फर्रुखनगर के छात्रों ने प्रथम स्थान हासिल कर जीते नकद पुरस्कार

Font Size

12 वीं कक्षा के छात्र कुलदीप मंगला, 11वीं कक्षा की छात्रा हर्षिता अग्रवाल, और छात्र कार्तिक यादव ने प्रथम स्थान प्राप्त किया

बच्चों ने शानदार प्रदर्शन से गुरुग्राम जिला, स्कूल व अपने माता पिता का किया नाम रौशन

हरियाणा स्टेट लेवल विज्ञान क्विज में एस डी एस स्कूल फर्रुखनगर के छात्रों ने प्रथम स्थान हासिल कर जीते नकद पुरस्कार 2

फर्रुखनगर (रोहित कुमार)। जिला सोनीपत के हिन्दू कॉलेज में आयोजित राज्य स्तरीय विज्ञान क्विज में एस डी एस स्कूल फर्रुखनगर के छात्रों ने प्रथम स्थान हासिल कर विज्ञान विषय में अपनी मजबूत पकड़ होने का परिचय दिया। क्विज प्रतियोगिता में स्कूल के 12 वीं और 11 वीं के विद्यार्थी शामिल हुए। छात्र कुलदीप मंगला, कार्तिक यादव और छात्रा हर्षिता यादव ने विज्ञान आधारित प्रश्नों में बेहतरीन प्रतिभा का प्रदर्शन किया। प्रथम स्थान हासिल करने पर उन्हें नकद पुरस्कार राशि प्रदान की गई। अपने विद्यार्थियों की इस शानदार उपलब्धि पर एस डी एस स्कूल के प्रबंधन ने खुशी जाहिर की और भविष्य में भी अपने छात्र व छात्राओं को अच्छी तैयारी करने की प्रेरणा दी।

हरियाणा राज्य स्तरीय क्विज प्रतियोगिता में अव्वल आये छात्रों का स्कूल में पहुंचने पर ग्रामीणों और स्कूल के अध्यापकों ने फूलमाला व बेंड बाजे के साथ भव्य स्वागत किया। 10 जनवरी को आयोजित इस विज्ञान क्विज में 12 वीं कक्षा के छात्र कुलदीप मंगला, 11वीं कक्षा की छात्रा हर्षिता अग्रवाल, और छात्र कार्तिक यादव ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। उन्हें क्रमशः 70 हज़ार रुपये व 20 हज़ार रुपये का नकद इनाम दिया गया। इस जीत से बच्चों ने अपने स्कूल व अपने माता पिता का भी नाम रौशन किया है। एस डी एस स्कूल के इन बच्चो ने यह साबित कर दिया है कि गुरुग्राम जिले के विद्यार्थी विज्ञान के क्षेत्र में किसी से कम नहीं हैं और भविष्य में विज्ञान व तकनीकि क्षेत्र में गुरुग्राम जिला ही नहीं राज्य का नाम भी रौशन करेंगे।

इस मौके पर स्कूल के डायरेक्टर यतेन्द्र यादव , महिपाल यादव, राहुल, संतोष, भूपेंद्र व सभी शिक्षक व अन्य स्टाफ आदि मौजूद थे।

You cannot copy content of this page