शिवराज से अचानक मिलने पहुंचे ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया, बंद कमरे में की एक घंटे बात ,एम पी में राजनीति गरम

Font Size

शिवराज से अचानक मिलने पहुंचे ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया, बंद कमरे में की एक घंटे बात ,एम पी में राजनीति गरम 2

भोपाल । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोमवार रात अचानक मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निवास पर जाकर उनसे मुलाकात की और उनसे करीब एक घंटे तक बंद कमरे में बातचीत की। प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

हालांकि, शिवराज और ज्‍योतिरादित्‍य दोनों ने ही इसे शिष्‍टाचार भेंट बताया।

ज्‍योतिरादित्‍य ने अचानक चौहान से उनके निवास पर मिलने की इच्‍छा जताई और स्‍वीकृति मिलने पर वह सोमवार रात 9 बजे के आसपास उनसे मिलने पहुंच गए।

दोनों नेताओं ने बंद कमरे में करीब एक घंटे तक चर्चा की।

मुलाकात के बाद ज्योतिरादित्य एवं शिवराज दोनों ने मीडिया को बताया कि यह शिष्‍टाचार भेंट थी और बातचीत अच्‍छी रही।

ज्योतिरादित्य ने कहा, ‘‘हमने कई मुद्दों पर बातचीत की’’।

यह पूछे जाने पर कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने उनके खिलाफ ‘माफ करो महाराज, अपने तो शिवराज’ कहकर प्रचार किया था, इस पर ज्‍योतिरादित्‍य ने कहा, ‘‘मैं ऐसा व्‍यक्ति नहीं हूं जो आजीवन रिश्‍तों में कटुता लेकर चलूं। मैं रात गई, बात गई में विश्‍वास करता हूं। कांग्रेस सत्ता में है। हमें सबको साथ लेकर चलना है। चुनावी मैदान में कशमकश होती है, लेकिन बाद में नहीं।’’ वहीं, शिवराज ने कहा, ‘हमने मुलाकात की और चर्चा की। लेकिन कोई शिकायत या बुरी भावना नहीं।’

सिंधिया ने गुना में आज मीडिया से चर्चा के दौरान सवालों के जवाब में कहा कि शिवराज सिंह जी से मेरी मुलाकात राजनीतिक नही सौजन्य थी, इसका राजनीतिक अर्थ ना निकाला जाए।

You cannot copy content of this page