हॉस्टल में 5 सीनियर छात्रों ने 7वीं के छात्र से किया कुकर्म

Font Size

भिवानी। हर‍ियाणा के भिवानी में गांव देवराला स्थित एक स्पोर्ट्स एकेडमी के हॉस्टल में सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ एकेडमी के ही 5 छात्रों ने कुकर्म कर द‍िया। साथ ही उसे धमकी भी दी क‍ि यद‍ि उसने क‍िसी को बताया तो उसे जान से मार देंगे। पुलिस ने पीड़ित छात्र के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित छात्र के पिता ने बताया कि उसका बेटा एकेडमी में सातवीं कक्षा में पढ़ता है और वहीं रहता है। उसके बेटे के साथ 1 व 2 दिसंबर की रात को एकेडमी में वहीं के 10 वीं और 11 वीं कक्षा में पढ़ने वाले 5 छात्रों ने शारीरिक शोषण किया।

इस घटना के बाद से स्टूडेंट बेहद डरा व सहमा हुआ रहने लगा। उसने अपने साथि‍यों से बात करना कम कर द‍िया था। वह हर क‍िसी को अब संदेह की न‍िगाह से देखने लगा था। एकेडमी में छुट्टी पर बेटा घर आया तो वह यहां भी डरा हुआ था। प‍िता ने जब बेटे से पूछताछ की, तब मामले के बारे में पूरी जानकारी म‍िली।

पुल‍िस को दी शिकायत में बताया गया कि उसके बेटे व दो अन्य छात्रों ने विद्यालय प्रबंधकों को दो बार शिकायत दी लेकिन प्रबंधकों ने कोई कदम नहीं उठाया। फ‍िर मजबूर होकर पीड़ित छात्र के पिता ने मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 377, 506, 34 व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ऐसे में अब यह सवाल उठने लगा है क‍ि ज‍िस स्पोर्ट्स एकेडमी में अच्छे ख‍िलाड़ी तैयार करने के ट्रेन‍िंग होती है, वहां इस तरह की घटनाएं, पहले ही मनोबल तोड़ रही हैं।

You cannot copy content of this page