सूटकेस खुलते ही पुलिस के उड़े होश, मिली लड़की की लाश, हाथ पर मोहित नाम का टैटू

Font Size

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाक़े में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कोंडली नहर के पास एक लावारिस सूटकेस मिला। सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची और सूटकेस खोल कर देखा तो उनके रोंगटे खड़े हो गए। अंदर 25 साल की लड़की की लाश मिली। उसके चेहरे पर ब्लेड से किए ग़ए कई वार थे। पुलिस ने लाश को क़ब्ज़े में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाक़े से पुलिस को बुधवार को एक राहगीर ने फोन किया कि नहर के पास बैग पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसकी तलाशी ली। बैग खोलने पर उन्हें एक 25 साल की लड़की की लाश मिली। उसके हाथ पर मोहित नाम का टैटू बना हुआ था और चेहरे पर करीब पांच से ज्यादा ब्लेड के वार थे।

इस बारे में एक पुलिस अफसर ने बताया कि सूचना मिलने पर हम कोंडली नहर के पास पहुंचे। यहां सूटकेस खोला तो उसमें ऑरेंज रंग के कपड़े पहनी लड़की की लाश रखी थी। उसे एक कंबल से ढांक कर रखा गया था। उससे बदबू भी आ रही थी।

लड़की की पहचान नहीं हो पाई है। उसके शरीर पर ब्लेड और चोट के निशान हैं। लाश देखकर लग रहा है कि लड़की से मारपीट की गई होगी। अब तक लड़की की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने लड़की की लाश और बैग को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पूरे इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि लावारिस बैग नहर के पास परसों रात से पड़ा हुआ था।

You cannot copy content of this page