अमेजन का सामान लेकर फरार डिलीवरी ब्वॉय गाजियाबाद में गिरफ्तार

Font Size

देहरादून : अमेजन कंपनी की एजेंसी से सामान लेकर फरार एक और डिलीवरी ब्वॉय को क्लेमेनटाउन पुलिस ने लोनी बार्डर, दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। साजिश के मास्टरमाइंड को 21 अक्टूबर को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं, सामान लेकर फरार तीन अन्य आरोपितों की तलाश अभी जारी है। रविंद्र सिंह बुटोला निवासी विधानसभा रोड, फ्रेंड्स कॉलोनी की अमेजन के प्रोडक्ट की सप्लाई के लिए क्लेमेनटाउन में रेड गो सप्लाई चेन प्राइवेट लिमिटेड के नाम से एजेंसी है। यह एजेंसी दून बिजनेस पार्क के पास सेव टावर, सहारनपुर रोड पर स्थित है।

एजेंसी में काम करने वाले पांच लड़के बीते दस अक्टूबर को 97 पैकेट सामान लेकर डिलीवरी के लिए निकले। इस सामान की कीमत 2.28 लाख रुपये के करीब थी। मगर निर्धारित पतों पर डिलीवरी देने के बजाय पांचों सामान लेकर फरार हो गए। पुलिस को एजेंसी के गार्ड रजिस्टर से पांचों के नाम-पतों की जानकारी मिल गई, जिसके बाद 21 अक्टूबर को सरफाज पुत्र सिद्दीक निवासी बी ब्लॉक, विकास कुंज, थाना गंज, गाजियाबाद को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया।

एसओ धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि राजेश पुत्र जगत सिंह को उसके घर बेहटा पुल, विकास कुंज, थाना लोनी बॉर्डर, दिल्ली से शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उसे रविवार को कोर्ट में पेश कर दिया गया है। वहीं फरार चल रहे अन्य तीन आरोपितों की भी तलाश की जा रही है।

You cannot copy content of this page