उमा भारती का ऐलान : बीजेपी में और देश में पीएम नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं

Font Size

नई दिल्ली । केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि मौजूदा समय में देश में और बीजेपी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है, “न बीजेपी में और न ही भारतीय राजनीति में। उमा भारती ने न्यूज एजेंसी भाषा से बातचीत में कहा, ”हर सर्वेक्षण में सामने आया है कि प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता बढ़ रही है। अभी मोदी का विकल्प लम्बे समय तक नहीं है । उन्होंने कहा कि वहीं दूसरी ओर, कांग्रेस जनता से कटी और सत्ता आधारित पार्टी है जो लगातार नीचे जा रही है और प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता के आधार पर बीजेपी फिर से सत्ता में लौटेगी।

उन्होंने कहा कि कुछ विपक्षी दल असहिष्णुता का आरोप लगाते हैं लेकिन देश की राजनीति में सबसे अधिक सहिष्णुता का शिकार नरेन्द्र मोदी हुए हैं। छोटी सी घटना किसी ऐसे राज्य में ही घट जाए, जहां बीजेपी सत्ता में भी नहीं है लेकिन फिर भी सवाल मोदी से पूछे जाते हैं। कहीं कोई छोटा कार्यकर्ता कोई बयान दे देता है और कटघरे में मोदी को खड़ा किया जाता है। पूरे समय (विपक्ष) मोदी पर प्रहार करने में ही लगे रहते हैं। यह पूछे जाने पर कि देश में क्या सोचा गया बदलाव आया है।

उमा भारती ने कहा कि जनधन योजना के माध्यम से ही परिवार का बैंक खाता खुलना, स्वच्छ भारत अभियान को जनता की बढ़चढ़ कर सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलना, आयुष्मान भारत योजना के तहत गरीबों को इलाज के लिये इतनी बड़ी सहायता मिलना, यह सब बदलाव ही तो हैं। अब तो गंगा की सफाई का कार्य भी दिखने लगा है। मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के लिए एग्जिट पोल के बारे में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस एक संगठन के रूप में खत्म होने की ओर है ।

You cannot copy content of this page