मोदी दोबारा पीएम बने तो भारत  का हिस्सा होगा पाक अधिकृत कश्मीर और सिंध : नित्यानंद राय

Font Size

पटना। राजधानी पटना में हुए बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ सम्मान कार्यक्रम के दौरान बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बड़ा बयान दिया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि जो भारत माता की जय नहीं कह सकता भारत उसे स्वीकार नहीं कर सकता। उन्होंने ये कहकर संकेत दिया है कि अगर नरेन्द्र मोदी दोबारा पीएम बनते हैं तो पाक अधिकृत कश्मीर नहीं रहेगा। साथ ही सिंध भी भारत का हिस्सा बनेगा।

पार्टी के बिहार अध्यक्ष नित्यानंद राय ने तो यहां तक कह दिया कि जो मां बेटी का सम्मान नहीं कर सकता उनसे किसी और चीज की उम्मीद नहीं की जा सकती। नित्यानंद राय ने कहा कि जो भारत माता की जय नहीं बोल सकता उसे भी भारत स्वीकार नहीं कर सकता। उन्होंने यहां तक कहा कि मोदी के दोबारा पीएम बनने के बाद पाक अधिकृत कश्मीर के अस्तित्व में नहीं रहेगा। साथ ही यह भी कहा कि कि आने वाले समय में सिंध प्रांत भी भारत का हिस्सा बनेगा। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पहले की सरकारों ने जो गलती की है उसे ठीक किया जाएगा।

कार्यक्रम में शामिल होने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम के राष्ट्रीय संयोजक राजेन्द्र फडके भी पटना पहुंचे। इसके अलावा कार्यक्रम में बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय, मंत्री मंगल पाण्डेय, मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि भी मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान जीवन में मां बेटी की अहमियत पर तो चर्चा हुई है। साथ ही साथ राष्ट्रभक्ति के भी तीर खूब चले।

You cannot copy content of this page