सडक हादसे में दो चचेरे भाईयों की मौत, जबकि एक के दोनो हाथ पैर कटे

Font Size
यूनुस अलवी
मेवात: पुन्हाना-बीवां रोड पर एक सडक हादसे में दो चचाजाद भाईयों की दर्दनाम मौत हो गई जबकि तीसरे के दोना हाथ, पैर कट गऐ जिसे दिल्ली रेफर किया गया है। फिलहाल पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर आरापी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं दोना शवों का पोस्टमार्टम के लिए मांडीखेडा के अल-आफिया अस्पताल भेजा गया है। हादसे में गांव जमालगढ़ निवासी 20 साल के हबीब पुत्र हक्कू, 17 साल के शहाबुद्दीन पुत्र रहीस की मौत हो गई जबकि 18 साल के साबिर पुत्र हक्कू का एक पैर और एक हाथ कट गया। जिसकी गंभीर हालत को देखते हुऐ दिल्ली रेफर किया गया है।
मृतकों के फूफा अब्दुल अजीज ने बताया कि साबिर, शाहबुद्दीन और हबीब राजस्थान के गांव गाजुका में अपने मामा के यहां मिलने गए थे। मंगलवार को वे जब मोटरसाईकल से वापस लौट रहे थे गांव मानौता के नजदीक ट्रेक्टर ने सामने से मोटरसाईकल में टक्कर मार दी जिससे हबीब और शाहबुद्दीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि साकिर के हाथ और पैर कट गऐ। मरने वाले हबीब और शहाबुद्दीन दोनों चाचा-ताऊ लडके हैं तथा साबिर हबीब का छोटा भाई है। अभी तक किसी की भी शादी नहीं हुई है।
पुन्हाना थाना प्रभारी रतन लाल ने बताया कि ट्रेक्टर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है जबकि ट्रक को अपने कब्जे में लिया है।

You cannot copy content of this page